भरी सभा में हेमा मालिनी को लेकर बोले 'धर्मेंद्र'- 'उनका समय तो चला गया', कैटरीना कैफ को भी बताया 'ओल्ड मॉडल'
भरी सभा में हेमा मालिनी को लेकर बोले 'धर्मेंद्र'- 'उनका समय तो चला गया', कैटरीना कैफ को भी बताया 'ओल्ड मॉडल'
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले के जबेरा से बीजेपी के MLA धर्मेंद्र सिंह लोधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह सड़कों की तुलना अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ सांसद हेमा मालिनी के गालों से करते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं उन्होंने कैटरीना कैफ को भी 'ओल्ड मॉडल' करार दिया है। अब बयान सामने आने के पश्चात् कांग्रेस नेता धर्मेंद्र सिंह लोधी के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने लोधी के बयान को लोकप्रिय अभिनेत्री एवं सांसद का अपमान बताया है। 

वायरल वीडियो में MLA धर्मेंद्र सिंह लोधी बोलते दिखाई दे रहे हैं कि लालू ने भी एकबार पूछा था कि तुम्हारे यहां की रोड कैसी हैं तो लोगों ने बोला था कि गड्ढे ही गड्ढे हैं। आप हमें सीएम बनाएं तो हम सड़कें हेमा मालिनी के गाल की भांति चिकनी कर देंगे। हेमा मालिनी का वक़्त तो चला गया है। फिर विधायक ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि अभी कौन सी अभिनेत्री अच्छी चल रही है तो किसी ने कैटरीना कैफ का नाम ले लिया। इस पर MLA धर्मेंद्र सिंह लोधी ने कहा कैटरीना कैफ भी पुरानी हो गई है। 

वही यह वीडियो जबेरा विधानसभा में कलेहरा का बताया जा रहा है। MLA लोधी कलेहरा में सड़क निर्माण के भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम में गए थे। उन्होंने साथ मौजूद सड़क विभाग के इंजीनियर से पूछा की सड़क निर्माण कब तक आरम्भ होगा तो इंजीनियर ने बताया की यह इतना अच्छा बनेगा कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। तत्पश्चात, MLA ने ठेकेदार को बुलाकर वर्क आर्डर जारी होने और सड़क का काम जल्द आरम्भ कराने की बात कही। वीडियो वायरल होने केपश्चात्  लोधी कांग्रेस के निशाने पर आ गए। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इसे नारी अपमान करार देते हुए अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ सांसद का अपमान करने वाले लोधी से इस्तीफे की मांग की है।

आखिरकार हो गया राजस्थान की विवादों में आई लाल डायरी का खुलासा! मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पढ़कर सुनाया, किए ये खुलासे

'यह विधेयक लोकतंत्र को 'बाबूशाही' में बदल देगा', दिल्ली सेवा बिल पर बोले AAP सांसद राघव चड्ढा

'इंटरनेशनल लेवल पर मोदी जैसी लोकप्रियता वाला कोई दूसरा नेता नहीं है', PM की तारीफ में बोले अजित पवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -