'जयंत चौधरी बच्चे हैं, उन्हें इतिहास का ज्ञान नहीं..', RLD चीफ पर धर्मेंद्र प्रधान का हमला
'जयंत चौधरी बच्चे हैं, उन्हें इतिहास का ज्ञान नहीं..', RLD चीफ पर धर्मेंद्र प्रधान का हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी पर हमला बोला है. प्रधान ने RLD चीफ के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जयंत चौधरी ऐसा बच्चा है जिसे इतिहास का कम ज्ञान है. दरअसल, अमित शाह और भाजपा के कुछ नेताओं ने जयंत चौधरी की तारीफ करते हुए उन्हें भाजपा के साथ आने का निमंत्रण दिया था. इसके बाद जयंत चौधरी ने बयान दिया था कि सिक्का नहीं पलटेगा. 

इस पर धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को कहा कि जयंत चौधरी "बच्चे हैं". उन्होंने अभी-अभी मैदान में प्रवेश किया है और वे जमीनी हकीकत से वाक़िफ़ नहीं है. प्रधान ने कहा कि, जयंत चौधरी को इतिहास का काफी कम ज्ञान है. वह भूल गए हैं कि उनके पिता ने कितनी बार पार्टियां बदलीं. जयंत खुद पहली दफा किस गठबंधन में जीते थे? बच्चों को माफ करने की आवश्यकता है. डॉ भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी के खंडारी परिसर स्थित जेपी सभागार में पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम को सुनने के बाद धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि यूपी के लोग भली भांति जानते हैं कि पिछले 5 सालों में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने कैसा शासन किया है. 

प्रधान ने प्रेस वालों से कहा कि भाजपा सरकार ने गुंडों को सलाखों के पीछे डाल दिया है और महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की है. जाट समुदाय में भाजपा को लेकर स्पष्ट असंतोष के बारे में सवाल किए जाने पर प्रधान ने कहा कि, हम हर समुदाय के लोगों से मिलते हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जमीन पर बैठकर गरीब बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हैं, जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के सीएम घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं. 

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -