जी हां... धर्मेंद्र पाजी ने भी ट्विटर से नाता जोड़ा
जी हां... धर्मेंद्र पाजी ने भी ट्विटर से नाता जोड़ा
Share:

बॉलीवुड के हीमेन बोले तो दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र जिन्हे आज कौन नहीं जानता है. हेमा मालिनी व धर्मेंद्र की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अब हमारे धर्मेंद्र जी भी सोश्लिमीडिया साइट्स ट्विटर से जुड़ गए है. तथा देखा जाए तो जिस तरह से अभी बॉलीवुड के कलाकार स्वदेशी फिल्मो के साथ ही साथ विदेशी फिल्मो में भी अपना दमखम दिखा रहे है. यह तो सभी को पता ही है लेकिन क्या आपको यह पता है की अब हमारे धरम पाजी यानि की धर्मेंद्र भी हॉलीवुड की फिल्मो में अपनी एक अमिट छाप को छोड़ने वाले है.

जी हाँ बता दे कि, जल्द ही हमे बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ऑस्ट्रलियन शॉर्ट फ़िल्म 'ड्रीम कैचर' में नजर आएंगे. यह उनकी पहली अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म होगी और वो इसके लिए बहुत उत्साहित हैं. वैसे भी देखा जाए तो आजकल सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सितारों का जमावड़ा लगा है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर ऋषि कपूर तक ट्विटर पर मौजूद हैं.

अब इस लिस्ट में एक और दिग्गज एक्टर शुमार हुआ है. जी हां... धर्मेंद्र पाजी ने भी ट्विटर पर अपना खाता खोल लिया है. धर्मेंद्र का ट्विटर हैंडल @aapkadharam नाम से है. हालांकि अब तक उन्होंने अपने अकांउट से एक ही ट्वीट पोस्ट किया है. लेकिन उनके चाहने वालों में आज भी उनका क्रेज बरकरार है तभी तो अब तक उनके 3,000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -