Video: मजदूरों संग काम करते नजर आए धर्मेंद्र, कहा- 'विनम्र और मानवीय रहें'
Video: मजदूरों संग काम करते नजर आए धर्मेंद्र, कहा- 'विनम्र और मानवीय रहें'
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले धर्मेंद्र आजकल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. वह आजकल अपने फार्म हाउस पर क्लालिटी टाइम बिता रहे हैं. वहीं से उनके कई वीडियो सामने आते हैं जो आपने देखे ही होंगे. वहां से आए दिन धर्मेंद्र अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैन्स को कुछ ना कुछ बताते हैं. अब हाल ही में भी धर्मेंद्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे एक्टर ने ही शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह फार्म हाउस पर मजदूरों संग मिलकर काम कर रहे हैं.

इस समय उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं धर्मेंद्र के इस वीडियो में कुछ मजदूर उनके फार्म हाउस पर काम कर रहे हैं और वो भी उनके बीच बैठ दिशा-निर्देश दे रहे हैं. अपने इस वीडियो के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा है: "मेरा फार्म हाउस पर काम करते समय हम इसी तरह इंज्वॉय करते हैं. विनम्र और मानवीय रहें. बिला मजहब ओ मिलत हो जाओ. कोई छोटा नहीं.. कोई बड़ा नहीं...ये दुनिया..बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों. लव यू ऑल..."

वैसे अब उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप तो जानते ही होंगे धर्मेंद्र को प्रकृति से बहुत लगाव है. वह कई बार इस बारे में जिक्र कर चुके हैं. आपको हम यह भी बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. धर्मेंद्र कभी-कभी ही मुंबई जाते हैं. आपको याद हो तो लॉकडाउन का पूरा समय भी धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -