स्लम इलाको में पहुंचा कोरोना, हजारों लोगों पर छाए संकट के बादल
स्लम इलाको में पहुंचा कोरोना, हजारों लोगों पर छाए संकट के बादल
Share:

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले अचानक ही सामने आने लग गए थे. लेकिन अब एशिया के सबसे बड़े स्लम एरिया धारावी में बुधवार को मिले कोरोनावायरस सक्रमित मरीज की मौत हो गई है. 56 वर्षीय शख्स को सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सांस लेने में तकलीफ के बाद इस मरीज को अस्पताल में भर्ती किया गया था और उसके परिवार के सभी सदस्य क्वारंटीन कर दिए गए थे. हालांकि अस्पताल में भर्ती कराए जाने के कुछ वक्त बाद ही इस मरीज की मौत हो गई. इन लोगों का परीक्षण गुरुवार को होगा. इमारत को भी सील कर दिया गया है. बता दें कि महाराष्ट्र में COVID-19 पॉजिटिव की संख्या 300 से अधिक हो चुकी है और धारावी में कोरोना के मरीज का मिलना एक चिंता का विषय है.

48 घंटों में एक साथ बढ़ा मौत का आकंड़ा, स्पेन ने नहीं जगह ताबूत रखने की

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि धारावी के जिस इलाके में कोरोना का पॉजिटिव मरीज मिला है वहां हजारों की संख्या में झुग्गियां हैं. ऐसे में इस इलाके में संक्रमण फैलने का खतरा देखते हुए अधिकारियों के बीच हड़कंप की स्थितियां बनी हुई हैं. झुग्गियों की घनी आबादी के बीच कोरोना के मरीज के मिलने के बाद अधिकारी अब संक्रमण के खतरों को रोकने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

आज जरूर करें श्री राम चालीसा का पाठ

इसके अलावा बात करें राज्य की स्थिति को तो बुधवार को महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित 6 मरीजों की मौत हुई है, इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की कुल संख्या 17 हो गई है. देश भर में बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के कुल 376 केस सामने आए हैं. इनमें 164 मरीज ऐसे हैं जो कि दिल्ली की तबलीगी जमात में हिस्सा लेने के बाद संक्रमित हुए थे. महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 322 तक पहुंच गई है.

दर्दनाक: महाराष्ट्र में 6 दिन के नवजात को हुआ कोरोना, पिता ने पीएम मोदी से मांगी मदद

पाक की बढ़ सकती है परेशानी, फिर मिले कोरोना के नए संदिग्ध

आज जरूर करें श्री रामलला की यह आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -