पाक की बढ़ सकती है परेशानी, फिर मिले कोरोना के नए संदिग्ध
पाक की बढ़ सकती है परेशानी, फिर मिले कोरोना के नए संदिग्ध
Share:

इस्लामबाद: दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज इस कदर फ़ैल चुका है की लोगों का जीना मरना एक जैसा हो गया है. कई परिवारों की जान का दुश्मन बन बैठा है कोरोना वायरस. वहीं अब तक इस वायरस की चपेट में आने से 46000 से अधिक मौतें हो चुकी है, और यह आकंड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने के बाद अब पकिस्तान के भी हाल बुरे होते जा रहा है हर दिन कोई न कोई नया मामला साणे आ ही जाता है. पाकिस्तान में बीते बुधवार को लगातार तीसरे दिन कोरोना वायरस के मामलों में सबसे बड़ी छलांग देखने को मिली. देश में घातक वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2238 तक पहुंच गई है, जबकि संक्रमण से मरने वालों का अंकड़ा 31 हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के पंजाब और सिंध में कोरोना वायरस का प्रकोप सबसे ज्यादा है. पंजाब में कोरोना के सबसे ज्यादा 845 मामले हैं और सिंध प्रांत में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 709 पहुंच गई है. प्रांतीय स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार, खैबर पख्तूनख्वा ने कोरोना वायरस के 23 और मामलों की पुष्टि की गई है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पाकिस्तान में कोरोना के बढ़ते मामलों का कारण स्क्रीनिग प्रक्रियाओं की कमी को बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि कोरोना वायरस के पीड़ितों का इलाज ऐसे किया जा रहा है, जैसे वो कोई अपराधी हों. उन्होंने इस बाद को एक बार फिर दोहराया कि जिन लोगों में वायरस के लक्षण हैं सिर्फ उनको ही अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत है.

कोरोना के चलते कई देशों ने दक्षिण कोरिया से मांगी मदद

नहीं थम रहा कोरोना का कहर, स्पेन में मरने वालों की संख्या 864 हुई

WHO समेत इन संस्थानों ने दी चेतावनी, कोरोना बन रहा महामारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -