धनुष के जन्मदिन पर वायरल हुआ उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक
धनुष के जन्मदिन पर वायरल हुआ उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक
Share:

दक्षिण अभिनेता धनुष और कार्तिक नरेन हाल ही में अपनी फिल्म D43 की शूटिंग के लिए लौटे थे। टीम अभी हैदराबाद में शूटिंग कर रही है और हाल ही में मालविका मोहनन और मास्टर महेंद्रन ने भी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की। जैसा कि स्टार अभिनेता आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं, फिल्म के निर्माताओं, सत्य ज्योति फिल्म्स ने फिल्म का पहला लुक पोस्टर और साथ ही शीर्षक जारी किया है।

फिल्म, जिसे अब तक #D43 कहा जाता था, का नाम 'Maaran' रखा गया है। फर्स्ट लुक पोस्टर में धनुष हाथ में कलम लिए हुए है और दूसरे व्यक्ति के सिर को अपने दूसरे हाथ से कांच की मेज पर मार रहा है। दूसरे व्यक्ति को हाथ में बंदूक पकड़े देखा जा सकता है। धनुष को जहां एक असाधारण लुक में देखा जा सकता है, वहीं बिखरते कांच के टुकड़ों पर चार तस्वीरों में वह चार अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

सत्य ज्योति फिल्मों द्वारा निर्मित, फिल्म में मालविका मोहन मुख्य भूमिका में हैं। माना जा रहा है कि धनुष और मालविका दोनों इस फिल्म में रिपोर्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे इमोशनल एक्शन थ्रिलर बताया जा रहा है। एक खोजी थ्रिलर होने की प्रशंसा की, ऐसा लग रहा है कि महेंद्रन एक नकारात्मक छाया के साथ एक चरित्र निभाएंगे। फिल्म के कलाकारों में समुथिरकानी, स्मृति वेंकट और कृष्णकुमार भी शामिल हैं। आगामी फिल्म को एक थ्रिलर ड्रामा बताया जा रहा है और जीवी प्रकाश कुमार संगीत दे रहे हैं, गीतकार विवेक और कार्तिक नरेन गीत तैयार कर रहे हैं।

सावन में जरूर करें इस शिवलिंग के दर्शन, स्वयं श्री राम ने किया था निर्माण

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारत की वृद्धि दर का अनुमान घटाकर किया इतने प्रतिशत

संसदीय पैनल ने कहा- "पुनरुद्धार के लिए सरकार..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -