धनबाद जज हत्याकांड: दोनों आरोपितों का नार्को टेस्ट करेगी CBI, लेकर आई दिल्ली
धनबाद जज हत्याकांड: दोनों आरोपितों का नार्को टेस्ट करेगी CBI, लेकर आई दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: धनबाद जज मौत मामले में नार्को टेस्ट (Narco Test) के लिए CBI दोनों आरोपियों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ले आई है. इससे पहले CBI ने धनबाद जज उत्तम आनंद मौत मामले में दोनों आरोपियों ऑटो चालक लखन वर्मा और उसके साथी राहुल वर्मा को धनबाद में CBI की विशेष न्यायिक दंडाधिकारी शिखा अग्रवाल की कोर्ट में पेश कर 10 दिन की रिमांड ली थी.

CBI ने अदालत को बताया था कि कुछ ऐसी जांच हैं, जिसमें तक़रीबन 7 दिन का समय लग सकता है और आरोपियों को धनबाद से बाहर ले जाना पड़ेगा. CBI ने दोनों आरोपियों राहुल वर्मा और लखन वर्मा को फिर से पूछताछ के लिए 10 दिनों की रिमांड पर लिया. उसके बाद शाम को उन्हें दिल्ली लेकर रवाना हो गई हैं. बता दें कि इससे पहले 6 अगस्त को अदालत ने दोनों आरोपियों को 5 दिनों के लिए CBI को सौंपा था, जिसकी अवधि गुरुवार को समाप्त हो रही थी. 

उसके बाद कोर्ट ने उन्हें 10 दिनों की CBI रिमांड में भेज दिया है. CBI ने कोर्ट को बताया कि आरोपितों का और टेस्ट किया जाना बाकी है. जिससे सच्चाई का पता लग सके, जिसमें कम से कम 7 दिनों का वक़्त और लगेगा. CBI ने कोर्ट को बताया कि टेस्ट कराने के लिए आरोपियों को धनबाद से बाहर भी ले जाना पड़ सकता है. जिस वजह से 10 दिनों की रिमांड दी जाए. इसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 10 दिनों के लिए सीबीआई को रिमांड पर दे दिया.

आर्थिक पुनरुद्धार पर केंद्रित हो बजट: तमिलनाडु उद्योग निकाय

कर्नाटक सरकार कोलार गोल्ड फील्ड में स्थापित करेगी औद्योगिक टाउनशिप

चीन के राष्ट्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने जारी किया येलो अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -