LoC पर मौजूद हैं 300 आतंकी, DGP दिलबाग सिंह बोले- सेना ने मार गिराए टॉप 50 आतंकवादी
LoC पर मौजूद हैं 300 आतंकी, DGP दिलबाग सिंह बोले- सेना ने मार गिराए टॉप 50 आतंकवादी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के सफाए के लिए उठाए जा रहे कदमों पर बात करते हुए DG पुलिस दिलबाग सिंह  ने बड़ी बात कही. दिलबाग सिंह की ओर से बताया गया कि सुरक्षा बलों ने टॉप 50 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि LoC के पार स्थित लॉन्च पैड्स पर 250 से अधिक आतंकी मौजूद हैं, जो कि भारत में घुसने की फिराक में हैं.

केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद जम्मू कश्मीर के हालात कैसे हैं? इसपर जवाब देते हुए दिलबाग सिंह ने कहा कि वहां हालात नियंत्रण में हैं और सुरक्षा एजेंसियां मिल-जुलकर काम कर रही हैं. दिलबाग सिंह ने आगे कहा कि प्रदेश में पत्थरबाजी की घटनाओं में भी गिरावट आई है. बॉर्डर पार मौजूद लॉन्चपैड्स का उल्लेख करते हुए दिलबाग सिंह ने कहा कि 250-300 आतंकी बॉर्डर में घुसने की फिराक में हैं. फिलहाल उनकी ओर से घुसपैठ की कोई कोशिश नहीं हुई है, किन्तु तस्करी का काम जारी है.

आतंकियों के संबंध में बात करते हुए दिलबाग सिंह ने कहा कि फिलहाल आतंकियों की रैंक में कोई वृद्धि नहीं हुई है. यह भी देखा जा रहा है कि कितने आतंकियों को मार दिया गया है. सिंह ने आगे कहा कि, 'अब तक 30-50 आतंकियों को हमने ढेर किया है. नए आतंकियों की भर्ती पर भी सेना की नजर रख रही है.'

पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG की कीमतों में भी आया उछाल, जानिए क्या है नया भाव?

नहीं थम रही है पेट्रोल-डीजल की कीमतों में रफ़्तार, आज भी हुआ भारी इजाफा

संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोला भारत- आतंकवाद का खतरा गंभीर, सभी देशों को एक साथ आने की है जरुरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -