अंगूरी भाभी के बाद गोपी बहु ने भी बिग बॉस से फेरा मुंह
अंगूरी भाभी के बाद गोपी बहु ने भी बिग बॉस से फेरा मुंह
Share:

टेलीविजन के चर्चित टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु यानि देवोलीना भट्टाचार्या के बारे में तो आप सभी जानते ही है की इस सीरियल में उनको एक अलग ही आदर्श छवि के रूप में प्रस्तुत किया है. देवोलीना भट्टाचार्या के बारे में पता चला है की वह भी बिग बॉस11 के घर में नहीं जाने वाली है. वैसे भी पूर्व में हमे 'भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के बारे में भी पता चला था कि उन्होंने ने भी बिग बॉस के घर में जाने के लिए मना कर दिया था.

आपको बता दे कि बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स के लिस्ट को लेकर आजकल बहुत चर्चा हो रही है. कुछ सिलेब्स का नाम सामने आ रहा है, जिनमें से कुछ ने शो में जाने से मना कर दिया है. अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे के बाद अब गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या ने भी शो के लिए ना कर दिया है. देवोलीना ने बताया- मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं.

लेकिन मैं अभी बिग बॉस नहीं करना चाहती. साथ ही अभिनेत्री देवोलीना ने बताया- मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया था. मैं चैनल और प्रोडक्शन हाउस के इस फैसले का सम्मान करती हूं. मैं हमेशा से डांस शो करना चाहती थी या फिर खतरों के खिलाड़ी जैसा शो करूंगी. इस तरह से गोपी बहु ने बिग बॉस के घर में जाने से साफ साफ मना कर दिया है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -