अब डेविड वॉर्नर कर रहे है ये काम
अब डेविड वॉर्नर कर रहे है ये काम
Share:

बॉल टेंपरिंग में उलझने के बाद एक साल का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली वनडे सीरीज में कमेंट्री बाक्स में नज़र आने वाले है. वॉर्नर चैनल नाइन के साथ जुड़ कर सीरीज की क्रिकेट कमेंट्री करेंगे. चैनल नाइन के अधिकारी के मुताबिक डेविड वॉर्नर एकदिवसीय और टी-20 मैचों के बेहतरीन खिलाड़ी हैं. इसलिए इंग्लैंड दौरे के लिए वो हमारी कमेंट्री टीम बेहतर विकल्प हैं.

बॉल टेंपरिंग मुद्दे को लेकर लोगों ने वॉर्नर को क्रिकेट का खलनायक बनाने की कोशिश की लेकिन उस घटना से वॉर्नर भी उतने ही दुखी हैं जितने कि क्रिकेट फैंस. उन्होंने बताया कि पिछले 5 सालों से वॉर्नर और उनके बीच व्यवसायिक रिश्ते हैं. वॉर्नर अपनी गलती पर पश्चाताप करना चाहते हैं वो बहुत अच्छे इंसान हैं और हमें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के लोग उन्हें एक मौका जरूर देंगे.


गौरतलब है कि 13 जून से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैमरन बेनक्रॉफ्ट को बॉल टैंपरिंग करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया जिसके बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने इकबाल जुर्म कर लिया था और इसमें डेविड वॉर्नर कि भूमिका का भी खुलासा हुआ था. इसके बाद वॉर्नर और स्मिथ पर 1-1 साल का और बैनक्रोफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा है. 

बैन के बाद क्या रहा स्मिथ का हाल जानिए उन्ही की ज़ुबानी

अगले महीने क्रिकेट खेलते नज़र आएँगे वार्नर-स्मिथ !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -