राज ठाकरे से मुलाकात की बात को फडणवीस ने किया ख़ारिज, कहा- अभी हाथ मिलाने की कोई योजना नहीं
राज ठाकरे से मुलाकात की बात को फडणवीस ने किया ख़ारिज, कहा- अभी हाथ मिलाने की कोई योजना नहीं
Share:

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इससे इनकार किया है कि उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात की थी। फडणवीस ने कहा है कि उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है। विधानसभा में विपक्ष के नेता फड़नवीस ने कहा है कि उनकी पार्टी और मनसे का कोई वैचारिक तालमेल नहीं है।

पूर्व सीएम फडणवीस ने यहां एक समारोह में कहा है कि, ''मैं मनसे प्रमुख राज ठाकरे से नहीं मिला और उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई प्लान नहीं है।'' उन्होंने कहा, ''भाजपा, एक राष्ट्रीय पार्टी के तौर पर अलग अलग (क्षेत्रीय) संगठनों के साथ कार्य करने के पक्ष में है। हम भविष्य में इस बारे में सोचेंगे।'' मीडिया के एक वर्ग में दावा किया गया था कि फड़नवीस ने हाल में राज ठाकरे से मुलाकात की और दोनों ने प्रदेश में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार से मुकाबले के लिए एक संभावित समझौते को लेकर विचार विमर्श किया।

गौरतलब है कि राज ठाकरे ने लोकसभा और विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा के खिलाफ काफी प्रचार किया था। इस चुनाव में भाजपा और शिवसेना के गठबंधन ने पूर्ण बहुमत तो प्राप्त कर लिया था, लेकिन शिवसेना ने सीएम पद की मांग के चलते भाजपा से नाता तोड़कर, कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार का गठन किया था।

आज ही ख़रीद लें सोना-चांदी, दामों में आई जबरदस्त गिरावट

वीडियोकॉन मामला: ED जब्त कर सकता है चंदा कोचर की संपत्ति, अगले दो दिनों में जारी होगा आदेश !

मंदिरों के महागढ़ नाम से प्रसिद्ध जूनागढ़, खूबसूरती का अनोखा नजारा देखने को मिल सकता है यहाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -