मेरे रहते बिहार में नहीं चलेगा जंगलराज : CM नितीश
मेरे रहते बिहार में नहीं चलेगा जंगलराज : CM नितीश
Share:

पटना : हाल ही में बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मेरे रहते बिहार में जंगलराज नहीं चलेगा, मैंने यहाँ कानून व्यवस्था बनाई है और इसे हमेशा कायम रखूँगा. मेरे पास सिर्फ एक ही काम है और वो है बिहार का विकास करना एवं जनता की सेवा करना. बुधवार को बिहार प्रदेश तैलिक साहू समाज के अध्यक्ष व बिहार वैश्य महासभा के संरक्षक ई. कृष्णा प्रसाद ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ जदयू की सदस्यता ग्रहण की. नीतीश ने इस अवसर पर कहा कि इस समाज को अति पिछड़ा वर्ग में शामिल करके अहसान नहीं किया है ये तो इनका हक़ है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ तो भाजपा हिन्दुओं को मुसलमानों का डर दिखाकर वोट लेना चाहती हैं और दूसरी तरफ जंगलराज का हल्ला मचाते है.

उन्होंने कहा कि केन्द्र को बिहार के विकास में सहयोग करना चाहिए, लेकिन भाजपा के लोग मजाक बनाते हैं. उन्होंने केन्द्र पर बिहार के विकास में अड़चन डालने का भी आरोप लगाया. नितीश ने PM मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले सरकार बनने पर विदेशों से कालाधन वापस लाने और सबके खाते में 15 से 20 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था और चुनाव में जीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते हैं कि वह तो जुमला था.

उन्होंने कहा की पिछले दस सालों में बिहार ने बहुत विकास हुआ है और कुछ चल रहा है. उन्होंने कहा कि हम जनभावना को ध्यान मेंं रखते हुए काम करते हैं. इस अवसर पर यहाँ सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह, ललन सर्राफ, संजय सिंह उर्फ गांधीजी, कमल नोपानी आदि भी उपस्थित थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -