IPL 2021: कोरोना को मात देकर वापस लौटे पडीक्कल, RCB के लिए करेंगे ओपनिंग

Apr 07 2021 02:07 PM
IPL 2021: कोरोना को मात देकर वापस लौटे पडीक्कल, RCB के लिए करेंगे ओपनिंग

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का कहना है कि ओपनिंग बैट्समैन देवदत्त पडीक्कल टीम के बायो बबल में शामिल हो गए हैं। बता दें कि वह बीते दिनों कोरोना संक्रमण के शिकार हुए थे। उनकी वापसी से टीम की बल्लेबाजी को जरूर मजबूती मिलेगी। विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (MI) के बीच 9 अप्रैल को IPL 2021 का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। 

इस बीच RCB की मेडिकल टीम लगातार पडीक्कल के संपर्क में है ताकि जरुरत पड़ने पर उन्हें सुरक्षा प्रदान की जा सके। 22 वर्षीय पडीक्कल पिछले दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद वह बेंगलुरु स्थित अपने घर में क्वारंटीन रहे थे। 22 मार्च को उनका कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। गत वर्ष 2020 में सयुंक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले गए IPL में पडीक्कल ने RCB के लिए दमदार प्रदर्शन किया था।

IPL 2020 में उन्होंने अपनी टीम की ओर से 15 मैचों में सबसे अधिक 473 रन बनाए थे। वह दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं, जिन्होंने IPL इतिहास में पदार्पण करते हुए 400 या उससे अधिक रन बनाए हैं। उनकी वापसी के बाद अब विराट कोहली की टीम को मजबूती मिलेगी। 

महेंद्र सिंह धोनी बना रहे है Spy series, 'माही' पर आधारित होगा पहला सीजन

IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स को भी हुआ कोरोना

उत्तर कोरिया टोक्यो ओलंपिक में नहीं लेगा भाग