IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स को भी हुआ कोरोना

Apr 07 2021 11:05 AM
IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स को भी हुआ कोरोना

नई दिल्ली: IPL 2021 की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को एक और बड़ा झटका लगा है. RCB के खिलाड़ी डैनियल सैम्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. RCB के ओपनिंग बैट्समैन देवदत्त पडिक्कल के बाद डैनियल सैम्स दूसरे प्लेयर हैं, जो कोरोना का शिकार हुए हैं. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

डैनियल सैम्स के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी RCB ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दी है. इससे पहले जब वह होटल पहुंचे थे, तब उनकी जांच की गई थी. इस दौरान उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई था. RCB के लिए यह बड़ा झटका इसलिए माना जा रहा है, क्योंकि सैम्स अब शुरुआती कई मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे. डैनियल सैम्स ऑस्ट्रेलिया की तरफ से चार टी20 मैच खेल चुके हैं. वहीं उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए तीन IPL मुकाबले खेले हैं. इस साल दिल्ली कैपिटल्स ने सैम्स को रिलीज कर दिया था, जिसके बाद RCB ने उन्हें नीलामी में खरीदा है.

बता दें कि 9 अप्रैल से IPL की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला में मुंबई और बैंगलौर (MI Vs RCB) के बीच खेला जाएगा. पहला मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा. मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे, तो वहीं आरसीबी विराट कोहली की कप्तानी में मैदान पर उतरेगी.

 

उत्तर कोरिया टोक्यो ओलंपिक में नहीं लेगा भाग

अब दुकानों में बिकेगी 'धोनी' के हेलीकाप्टर शॉट वाली चॉकलेट, इस कंपनी ने किया लॉन्च

मुंबई इंडियंस के वर्तमान विकेटकीपिंग सलाहकार को हुआ कोरोना