भाभी को अकेले देख कमरे में घुस गया देवर
भाभी को अकेले देख कमरे में घुस गया देवर
Share:

आए दिन आने वाली रेप की घटनाओं से सभी सदमे में हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर मोगा (पंजाब) से सामने आई है. इस खबर में एक देवर ने भाभी के साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया है. खबरों के अनुसार देवर ने भाभी को घर में अकेली पाकर पहले रेप किया और उसके बाद वहां से चला गया और अगले दिन सुबह उसने फिर से भाभी के साथ रेप करने की कोशिश की. इसके बाद तो महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया और इससे देवर को गुस्सा आया और उसने भाभी का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की. खबरों के अनुसार बाद में महिला ने थाने पहुंचकर देवर द्वारा की गई इस करतूत की जानकारी पूलिस को दी जिसके बाद पुलिस बने देवर को हिरासत में लिया.

खबरों के अनुसार महिला की लिखित शिकायत देने के बाद पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में दाखिल होने के लिए भेज दिया है. वहीं वहां के स्टाफ ने उसे पंजाब के मोगा के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया. खबरों के अनुसार थाना प्रभारी गुरमेल सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कारवाई की जाएगी. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति तीन दिन पहले ट्रक लेकर गुजरात चला गया था और इसके कारण वह अपने बच्चे समेत घर में अकेली थी.

एक दिन मौका पाकर देवर घर में आया और फिर कमरे में ग़ुस्सा. आते ही देवर ने कहा- 'भाभी मेरे साथ संबंध बना लो, अच्छा लगेगा' लेकिन भाभी ने माना कर दिया और उसके बाद देवर ने रेप किया और विरोध करने पर उसके दुपट्टे को गले मेंं डालकर गला दबाने की कोशिश की.

गुजरात में किया है रेप और अब बिहार से गिरफ्तार हुआ आरोपी

दशहरा मेला घूमने आई महिलाओं पर हुआ ब्लेड से वार, तीन साल से चल रहा है खूनी खेल

माँ के प्रेमी संग घर में संबंध बना रही थी बेटी और आ पहुंची माँ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -