भाभी को अकेले देख कमरे में घुस गया देवर और करने लगा यह काम...
भाभी को अकेले देख कमरे में घुस गया देवर और करने लगा यह काम...
Share:

हाल ही माँ अपराध का एक मामला कोरबा से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार रजगामार चौकी क्षेत्रांतर्गत आमाडांड में घरेलु विवाद को लेकर देर रात देवर ने अपने भाभी के कमरे में घुस कर डंडे से उसकी बेरहमी पूर्वक पिटाई कर दी है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के रजगामार पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध जुर्म दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ रजगामार चौकी के ग्राम आमाडांड निवासी श्रीमती अमृत कुंवर अगरिया उम्र 27 पति महेत्तर अगरिया विगत 1 अप्रैल की रात्रि 9 बजे के लगभग अपने कमरे में घरेलु कामों को निपटा रही थी उसी समय उसका देवर बाबूलाल अगरिया उम्र 28 पिता नोहरसाय अगरिया शराब के नशे में धुत होकर पहुंचा.

वहीं इस मामले में बताया गया है कि घरेलु बात को लेकर बाबूलाल अगरिया ने अपनी भाभी के साथ विवाद करना शुरू कर दिया और इसका प्रतिवाद अमृतबाई अगरिया ने किया तो क्रोधित होकर बाबूलाल ने आंगन में रखे लकड़ी के डंडे से उसकी बेरहमी पूर्वक पिटाई कर दी. आप सभी को बता दें कि इस मामले में यह जानकारी भी मिली है कि उस दौरान पीडि़ता का पति घर से बाहर गया था और उसके वापस लौटने पर पीडि़ता ने अपने साथ घटित घटना की उसे जानकारी दी.

वहीं उसके बाद वो अपने पति के साथ रजगामार चौकी पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराए जाने पर रजगामार चौकी पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 294, 506, 323, 451 भादवि के तहत जुर्म दर्ज कर उसकी तलाश जारी कर दी है.

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

प्यार में बाधा बने चाचा की प्रेमी संग मिलकर की हत्या

पति बाहर डिनर करके क्या आया, खफा पत्नी ने फांसी ही लगा ली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -