आशीष शेलार से मुलाक़ात को संजय राउत ने बताया अफवाह
आशीष शेलार से मुलाक़ात को संजय राउत ने बताया अफवाह
Share:

मुंबई: शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने हाल ही में बीजेपी के पूर्व मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के साथ मुलाकात की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मुलाक़ात को अफवाह बताया है। उनका कहना है कि, ''सोमवार से शुरू हो रहे महाराष्ट्र विधानसभा के सत्र से पहले इस अफवाह को फैलाया जा रहा है।'' इसके अलावा उन्होंने कहा, ''मेरी आशीष शेलार (BJP) से मुलाकात नहीं हुई है, हम बहुत पहले एक सामाजिक समारोह में मिले थे। महाराष्ट्र की राजनीति भारत और पाकिस्तान जैसी नहीं है। राजनीतिक मतभेदों के बावजूद, हम सौहार्दपूर्ण हैं।''

आगे उन्होंने कहा, ''कल से विधानसभा सत्र शुरू होने वाला है, और जो लोग मुझे पसंद नहीं करते वे सत्र से पहले इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं।'' जी दरअसल काफी समय से आशीष शेलार से संजय राउत की मुलाकात की खबरों ने अटकलों का बाजार गर्म कर दिया था, लेकिन अब इस पर संजय राउत ने आज विराम लगा दिया। वैसे संजय राउत से पहले शेलार भी ऐसी किसी बैठक से इनकार कर चुके हैं।

वही दूसरी तरफ बीजेपी विधान परिषद में नेता विरोधी दल प्रवीण दरेकर ने इस मुलाकात को 'सदभावना भेंट' बताकर इसकी पुष्टि की थी। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते विधानसभा चुनाव के बाद से ही बीजेपी-शिवसेना के रिश्ते अच्छे नहीं हैं और दोनों ही दल एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते।

अच्छी खबर! 28 वर्ष बाद भारत-पाक बॉर्डर पर खेती कर सकेंगे किसान, सिर्फ होगी ये शर्तें

आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात

पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -