कई उतार चढ़ाव बने रहने के बावजूद हमेशा आगे बढ़ने में यकीन रखा: गौहर खान
कई उतार चढ़ाव बने रहने के बावजूद हमेशा आगे बढ़ने में यकीन रखा: गौहर खान
Share:

एक मॉडल, वीजे और अभिनेत्री की रूप में पहचानी जानीं वाली गौहर खान का जन्म 23 अगस्त, 1983 में हुआ था. आज की तारीख में गौहर खान टीवी, सिनेमा और मॉडलिंग, तीनों जगत का जाना माना नाम बन चुकी हैं। वह एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रैस हैं। 

2002 में 18 साल की उम्र में गौहर खान ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इसमें वो चौथे स्थान पर आई थीं। वह अब तक मनीष मल्होत्रा, रितु कुमार, पायल जैन और नीता लुल्ला जैसे डिजाइनर्स के लिए रैम्प वॉक कर चुकी हैं।लेकिन वह उस वक्त सुर्खियों में आई जब वह एक फैशन शो के दौरान वॉर्ड्रोब मैलफ्क्शन का शिकार हुईं। उनकी ड्रैस पीछे से फट गई थी लेकिन फिर भी गौहर ने खुद को संभालते हुए, ड्रेस हाथ से ढक कर वॉक पूरा किया।

गौहर को पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया। उसके बाद उन्होंने ज़ूम टीवी पर एक शो को भी होस्ट किया। गौहर ने एक डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी अपने डांस का जलवा बिखरते हुए दूसरी पायदान हासिल की थी। इसके अलावा उन्होंने मधुर भंडारकार की फिल्म 'आन' में उन्होंने एक गाना किया था। गौहर सब से ज्यादा चर्चा में आई अपने हाल के दिनों में आई फिल्म 'इशकजादे' में किए अपने आइटम नंबर से। फिल्म के एक गाने में गौहर के डांस ने खूब सुर्खिया बटोरी।

गौहर की जिंदगी में बड़ा बदलाव तब आया जब उन्होंने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया। शो के अंदर सबसे ग्लैमरस लेकिन नखरीली प्रतिभागी कहे जाने वाली गौहर के लिए यह सफर भी आसान नहीं रहा। शो में उनकी अपने को कंटेस्टेंट के साथ नजिड़कियां काफी बढ़ गई थी जोकि काफी समय तक सुर्खियों में रही। लेकिन यह प्यार भी ज्यादा दिन तक नहीं टिका। शो से बाहर आने के कुछ ही महीनों बाद लव बर्ड्स गौहर औऱ कुशाल अलग हो गए।

अब तक छोटे पर्दे का बड़ा नाम औऱ सबसे हॉट सिलेब्रिटी बन चुकीं गौहर को झटका तब लगा जब एक सिंगिंग शो की होस्टिंग करते वक्त ऑडियंस में से उठ कर एक आदमी ने उन्हें जोरदार तमाचा मारा।गौहर की जिंदगी में कुछ न कुछ उतार चढ़ाव बने ही रहे हैं। लेकिन फिर भी इस बिंदास बोल्ड कलाकार ने अपने विचार खुल के रखे और ,हमेशा आगे बढ़ने में यकीन रखा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -