इस गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय के कानों से बहने लगा था खून
इस गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय के कानों से बहने लगा था खून
Share:

 फिल्म देवदास का गाना 'डोला रे डोला' में जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित ने दमदार आइकॉनिक डांस किया था। जी हां, फिल्म 'देवदास' के इस गाने को बॉलिवुड के बेस्ट डांस में से एक मन जाता है। हालांकि, आपको शायद यह नही पता होगा कि इस शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन  कितनी तकलीफ से गुजर रही थीं। आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं उनका यही किस्सा। इस गाने के दौरान उन्हें कितनी तकलीफ झेलनी पड़ी थी|

दरअसल फिल्म के गाने के लिए ऐश्वर्या ने हेवी मेकअप और जूलरी का उपयोग किया था। बताया जाता है इयररिंग्स इतने हेवी थे कि ऐश्वर्या के कानों से खून निकलने लगा था, लेकिन उन्होंने इसे अपनी शूटिंग में आने नहीं दिया और इस गाने की शूटिंग को पुरा किया। ऐश्वर्या ने गाने की शूटिंग ख़तम होने तक इस तकलीफ से किसी को भनक तक नहीं पड़ने दी थी।

आपको याद दिलाना चाहेंगे कि 'डोला रे डोला' डांस को सरोज खान ने कोरियॉग्राफ किया था, जो कि दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन को लेकर फिल्माया गया था। ऐश्वर्या पार्वती और माधुरी चंद्रमुखी की भूमिका में लोगों के दिलों में बस गईं। इस गाने में कई भरतनाट्यम और कथक के स्टेप्स थे, जिसके लिए सरोज खान को नैशनल अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया गया।

इतना ही नहीं, 'देवदास' रिलीज़ से पहले वर्ष 2002 में माधुरी दीक्षित की प्रेग्नेंसी की भी खबरें सामने आईं। हालांकि, यह खबर गलत थी और वह एक साल बाद साल 2003 में पहली बार मां बनीं।

90 के दशक की याद दिलाता है, रवीना टंडन का यह पोस्टभारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी अक्षय की फिल्म गोल्ड

अभिताभ बच्चन के साथ नहीं करना चाहते थे अभिषेक यह फिल्म, ऐसे किया राजी

सलमान खान और सई मांजरेकर के रोमांस पर बोली दबंग की यह अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -