देशी गर्ल प्रियंका ने 'बेवाॅच' की शूटिग से अपना पहला लुक किया शेयर
देशी गर्ल प्रियंका ने 'बेवाॅच' की शूटिग से अपना पहला लुक किया शेयर
Share:

नई दिल्लीः देशी गर्ल के नाम से फैमश हो रही हांल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तरफ भारत में फिल्म जय गंगाजल रिलीज हो रही वही दूसरी तरफ हॉलीवुड में उनकी आने वाली फिल्म की शूटिग चल रही है। यदि जय गंगाजल में प्रियंका के किरदार की बात करे तो इसमें वह पुलिस ऑफिसर में नजर आ रही है। वही दूसरी तरफ हाॅलीवुड में वह नकारात्मक रोल अदा कर रही है।

आपको बता दे कि एबीसी के शो क्वांटिकों से प्रियंका ने अमेरिकी टीवी सीरीज में डेब्यू किया था। जिसमें वह एफबीआई की ऑफिसर बनी हुई थी। और यह प्रियंका का पहला अमेरिकी शो था जिसमे प्रियंका ने अपनी पहचान दर्ज की थी। इसके बाद अब वह हाॅलीवुड में फिल्म 'बेवाॅच' से डेब्यू करने जा रही है, और फिल्म की शूटिग भी शूरू हो चुकी है और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउट से शूटिग के दौरान की फोटो भी शेयर की है।

फिल्म बेवाॅच
फिल्म बेवाॅच 19 मई 2017 को यह फिल्म रिलीज की जायेगी। यह फिल्म एक लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल का संस्करण है। फिल्म में प्रियंका की नकारात्मक भूमिका है। फिल्म में उनके साथ डेवन जाॅनसन और जॅक अफॅा्रन जैसे एक्टर्स  भी नजर आएगें। फिल्म को वायकाॅम 18 मोशन पिक्चर्स के जरिए भारत में भी रिलीज किया जाऐगा हालाकि भारत में किस तरीख में रिलीज किया जायेगा इस बात की अभी कोई पुष्टि नही हुई है। पर फिल्म के निदेर्शक सेठ गाॅर्डन ने इस बात की जानकरी दी हैकी फिल्म भारत में भी रिलीज की जाएगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -