मैसी के साथ खेलेगा 22 साल का ये लवर ब्वॉय
मैसी के साथ खेलेगा 22 साल का ये लवर ब्वॉय
Share:

मैड्रिड : लवर ब्वॉय के नाम से फेमस स्पेनिश फुटबॉल खिलाडी डेनिस सुआरेज अर्जेटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी के साथ खेलते हुए दिखाई देंगे। प्रोफेनेशल फुटबॉल क्लब बार्सीलोना ने इस स्पेनिश फुटबॉलर को 32.5 लाख यूरो (36 लाख डॉलर यानी 24.3 करोड़ रुपए) की भारी भरकम राशि के साथ अपनी टीम के लिए ख़रीदा है।

बता दे कि डेनिस अब तक विलारियल फुटबॉल क्लब की तरफ से खेल रहे थे। 22 साल के डेनिस फुटबॉल के अलावा अपने लव अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दें डेनिस, सांद्रा मोंटोटो को काफी समय से डेट कर रहे है। डेनिस और सांद्रा की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुकी है। डेनिस ने विलारियल क्लब से खेलते हुए 48 मैंचों में पांच गोल किए है।

स्पेनिश लीग सूची में क्लब को चौथा स्थान प्राप्त करने तथा यूरोपा लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश करने में उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई। डेनिस की इस अनुबंध में 5 करोड़ यूरो का 'बाएआउट क्लॉज' भी शामिल है। अनुभवी और कुशल खिलाड़ी डेनिस को 31 वर्षीय इनिएस्ता के स्थान पर टीम में शामिल करने पर भी विचार किया जा सकता है। गौर हो कैम्प नोउ स्टेडियम में डेनिस 4 साल के करार के साथ वापसी कर रहे हैं। डेनिस और सांद्रा सोशल साइट पर भी काफी पॉपुलर हैं। सोशल साइट पर उनकी फोटोज को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -