टिकट न मिलने से नाराज नेता ने की आत्मदाह की कोशिश
टिकट न मिलने से नाराज नेता ने की आत्मदाह की कोशिश
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही दलों के टिकटों को लेकर खींचतान शुरू हो गई है। आए दिन नए-नए उम्मीदवारों के नाम सामने आ रहे हैं। हालाँकि इन सभी के बीच अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की कोशिश की। मिली जानकारी के तहत अलीगढ़ की छर्रा से चुनाव टिकट न मिलने पर आदित्य ठाकुर नाराज थे और इसी के चलते उन्होंने यह कदम उठाया। लेकिन पुलिस ने उन्हें किसी तरह बचा लिया है। वहीं एक खबर यह भी आई है कि मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

जी दरअसल सूत्रों का कहना है अपर्णा की बीजेपी से बातचीत फाइनल हो चुकी है। आपको बता दें कि अपर्णा यादव ने साल 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से लड़ा था। वहीं कैंट विधानसभा क्षेत्र से 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव दूसरे नंबर पर रही थीं उस दौरान वह भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं। हालांकि, उस दौरान अपर्णा को करीब 63 हजार वोट मिले थे। आपको बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं।

यूपी के बारे में बात करें तो यहाँ पिछला चुनाव फरवरी-मार्च 2017 में हुए थे और बीजेपी की अगुवाई में एनडीए 325 सीटें जीतकर सत्ता में लौटी थी और योगी आदित्यनाथ 19 मार्च 2017 को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। आप सभी जानते ही होंगे कि यूपी में 7 चरणों में चुनाव होंगे, पहले चरण के तहत 10 फरवरी को वोटिंग होगी। वहीं दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, 5वां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और 7 चरण 7 मार्च को संपन्न होगा। उसके बाद 10 मार्च को मतगणना होगी और नतीजे आएंगे।

ओवैसी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, यूपी चुनाव में उतारे ये प्रत्याशी

आपकी शादी से लेकर धन तक की समस्या को खत्म कर देगी हल्दी की माला

कोरोना संक्रमित होने के बावजूद सीएम योगी से मिले MLA, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -