थाने में तोड़फोड़ और पुलिस से मारपीट, विधायक हिरासत में
थाने में तोड़फोड़ और पुलिस से मारपीट, विधायक हिरासत में
Share:

पोरबंदर: गुजरात के कुटियाना से चुनाव जीतने वाले एनसीपी विधायक कंधल जडेजा को पुलिस ने पुलिस स्टेशन पर मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. कंधल सहित उनके तीन आरोपियों को भी पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि विधायक का उनके भाई के साथ विवाद हो गया था, बात कुछ हद तक बढ़ी की बीच बचाव करने आई पुलिस के साथ भी मारपीट हुई.

यह मामला पोरबंदर के राणाव पुलिस थाने के बाहर का है, सुबह तकरीबन पांच बजे जब कंधल और उनके भाई भाई करन और कौनो अपने समर्थकों के साथ आ रहे थे, तो कंधल के समर्थकों ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद दोनों ही पक्ष के बीच झगड़ा होने लगा, बात इस कदर बिगड़ गई कि पुलिस स्टेशन का फोन भी तोड़ दिया गया.

झगड़े की वजह यह थी कि कंधल जडेजा के मना करने के बाद भी उनके भाई समत ने निर्दलीय चुनाव लड़ा, हालांकि बाद में उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया था. पोरबंदर की एसपी शोभा भटुडा ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया, जब एक पुलिसकर्मी ने उन्हे रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी उन्होंने मारपीट करनी शुरू कर दी. असिस्टैंट सब इंस्पेक्टर नाथा जाला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

भाजपा ने गुजरात में लगाया सीटों का शतक

दो राज्यों में मुख्यमंत्री के लिए मंथन आज

नाम-चीन हस्ती की आम जिंदगी पर सवाल क्यों ?

चुनाव में मोदी की मेहनत का शाह ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -