क्रिसमस सेलिब्रेशन पर बेहद स्पेशल लुक में नजर आईं ये मॉडल, शेयर की तस्वीर
क्रिसमस सेलिब्रेशन पर बेहद स्पेशल लुक में नजर आईं ये मॉडल, शेयर की तस्वीर
Share:

सोशल मीडिया पर हर बार ही अपनी मासूम शक्ल लेकिन कातिलाना फिगर के जरिए आग लगाने वाली मशहूर मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है. हर बार ही डेमी अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं. हर थोड़े दिन में डेमी अपनी हॉटनेस के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार डेमी ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है.

आपको बता दें डेमी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. डेमी ने रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है. ये फोटो डेमी के क्रिसमस सेलिब्रेशन की है जो उन्होंने अब फैंस के बीच शेयर की है.

इस बार उन्होंने फिर फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. डेमी ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Merry Christmas everyone! Hope you all have an amazing day filled with lots of love आपको बता दें इंस्टाग्राम पर डेमी के 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं. डेमी की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और फैंस उनकी फोटोज को तेजी से शेयर कर रहे हैं.

हॉट क्लीवेज दिखाने में सबसे आगे हैं 'डर्टी गर्ल' विद्या बालन

प्रियंका ने जेठ-जेठानी के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

न्यू ईयर पर अपने हॉट क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -