न्यू ईयर पर अपने अनोखे लुक में नजर आईं काइली जेनर
न्यू ईयर पर अपने अनोखे लुक में नजर आईं काइली जेनर
Share:

अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस और अमेरिकी टीवी स्टार काइली जेनर ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ मिलकर न्यू ईयर सेलिब्रेशन किया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. वैसे तो काइली अपने सभी खास पलों की फोटोज फैंस के बीच शेयर करती ही हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे काइली का बेहद हॉट अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर ही अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसके बाद काइली हमेशा लाइम लाइट में आ जाती हैं. इस बार काइली ने ब्लैक ड्रेस में अपने हॉट क्लीवेज दिखाए हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली के साथ उनकी एक दोस्त भी नजर आ रही हैं और दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं.

ब्लैक ड्रेस में काइली के हॉट क्लीवेज साफ तौर से दिखाई दें रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'to 2019 please ..' काइली की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अब तक काइली के इस फोटो को करीब 46 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि लाखों लोगों ने इस फोटो पर कमेंट्स किए हैं.

ये है हॉलीवुड की सबसे सेक्सी और खूबसूरत पोर्न स्टार, तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाओगे

इस मॉडल ने शेयर की अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका

इस टीवी स्टार के हॉट लुक को देखकर आपकी भी रातें रंगीन हो जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -