जदयू के सांसद से मांगी 2 करोड़ रुपये की रंगदारी, नहीं देने पर फोटोज वायरल करने की दी धमकी
जदयू के सांसद से मांगी 2 करोड़ रुपये की रंगदारी, नहीं देने पर फोटोज वायरल करने की दी धमकी
Share:

पटना: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ सत्तारूढ़ दल जदयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू से 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। मांग पूरी न करने पर अपराधियों ने सांसद के एडिटेड फोटो एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।    

पटना के शास्त्री नगर थाने में JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू ने स्वयं FIR दर्ज करवाई है। इसके मुताबिक, बीते 10 दिन से निरंतर 2 मोबाइल नंबरों से सांसद सुनील कुमार के वॉट्सएप पर एडिट किए हुए फोटो और वीडियो भेजे जा रहे हैं। साथ ही 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है तथा न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। FIR के अनुसार, अपराधियों ने धमकी में कहा है कि 2 करोड़ रुपये नहीं देने पर सांसद के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे तथा उनके परिवार के सदस्यों को भेज देंगे। 

सीतामढ़ी से लोकसभा सांसद सुनील कुमार पिंटू ने इस मामले में किसी पूजा कुमारी नाम की महिला को मुख्य अपराधी बताया है। शिकायती आवेदन में सांसद ने कहा है कि पूजा के अतिरिक्त इसमें अन्य लोगों के होने की संभावना है। शास्त्री नगर थाना प्रभारी राम शंकर सिंह ने बताया कि सांसद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है। सुरक्षा वजहों से पुलिस कॉल नंबर को शेयर नहीं कर रही है।  

इंदौर पहुंचे नेपाल के प्रधानमंत्री प्रचंड, कलाकारों द्वारा किया गया भव्य स्वागत

सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ MP में होगी मैराथन, मशहूर गीतकार होंगे शामिल

नागपुर में बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत- 'इस्लाम की पूजा केवल भारत में सुरक्षित चलती है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -