पंजाब में उठी धीरेन्द्र शास्त्री के विरुद्ध केस दर्ज की मांग, ईसाई समुदाय ने लगाए होश उड़ा देने वाले आरोप
पंजाब में उठी धीरेन्द्र शास्त्री के विरुद्ध केस दर्ज की मांग, ईसाई समुदाय ने लगाए होश उड़ा देने वाले आरोप
Share:

पंजाब दौरे पर पहुंचे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री फिर विवादों में आ चुके है। उन पर केस दर्ज करने की मांग और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। धीरेंद्र शास्त्री तीन दिन तक पठानकोट में रुके। इस दौरान ईसाई समुदाय ने उनके बयान पर आपत्ति भी व्यक्त की है। पंजाब के गुरदासपुर में ईसाई समुदाय के लोग बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के बयान पर नाराजगी व्यक्त कर दी है। 

उनकी टिप्पणी के विरोध में ईसाई समुदाय के लोग गुरदासपुर के SSP ऑफिस पहुंचे। यहां उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर मामला दर्ज करने की मांग की और अपना ज्ञापन भी सौंप दिया। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री ने ईसाई समुदाय के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस भी पहुंचा दी है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उन्होंने जल्द ईसाई समुदाय से माफी नहीं मांगी तो वह उनके खिलाफ धरना शुरू करेंगे और जगह-जगह उनके पुतले भी फूंकेंगे।

ईसाई समुदाय के लोगों ने इस बारें में कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री सोची-समझी साजिश के तहत उनके धर्म के विरुद्ध बयान दे रहे हैं। वह पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। बागेश्वर धाम के प्रमुख के साथ जो राजनीतिक लोग हैं, वह हिंदू वोट प्राप्त करने के लिए ऐसी चाल चल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि धीरेंद्र शास्त्री ने पठानकोट में चल रहे कार्यक्रम में ईसाई भाईचारे की तुलना विदेशी ताकतों से भी कर रहे थे। 

टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने अनोखे अंदाज में किया प्रदर्शन, कमलनाथ की सद्बुद्धि के लिए करवाया हनुमान चालीसा का पाठ

दर्दनाक हादसा: तमिलनाडु में हुई कार और बस की टक्कर 7 की मौत अन्य घायल

'हम कोरोनाकाल में खिचड़ी चुराने वालों में से नहीं हैं', उद्धव पर जमकर बरसे CM शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -