'लव जिहाद' के सवाल पर भड़की राखी सावंत, आदिल खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात
'लव जिहाद' के सवाल पर भड़की राखी सावंत, आदिल खान की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत से जब 'लव जिहाद' को लेकर सवाल किया गया तो उन्हें गुस्सा आ गया। राखी सावंत से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि उनके पति आदिल खान ने 'लव जिहाद' के इरादे से यह सब किया था? तो जवाब में राखी सावंत ने कहा- मैं खुद एक मुसलमान हूं। मैंने इस्लाम कुबूल किया है। हिंदू-मुस्लिम के बारे में कुछ नहीं बोलना। यह बोलते हुए राखी सावंत वहां से चली गईं।

वही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग राखी सावंत की खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं। बता दें कि राखी सावंत सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं तथा कई बार उनके साथ फोटोज भी पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की भी प्रशंसा की थी।

वही बात यदि राखी सावंत की पर्सनल लाइफ की करें तो राखी सावंत ने बिजनेसमैन आदिल खान से शादी की थी। दोनों का रिश्ता शुरू में बहुत अच्छा चला मगर फिर आए दिन कहानी में नया ट्विस्ट देखने को मिलने लगा। हाल ही में राखी सावंत के पति आदिल खान को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। राखी सावंत ने अपने पति पर डॉमेस्टिक वॉयलेंस के आरोप लगाए हैं। बता दें कि राखी सावंत हाल ही में मीडिया से चर्चा के चलते बेहोश भी हो गई थीं। राखी सावंत का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तथा इस पर राखी को जमकर ट्रोल भी किया गया। राखी सावंत पूरे समय हाथ में फोन को कसकर पकड़कर रखे थीं, इस वीडियो पर लोगों ने राखी को ट्रोल करते हुए कहा कि बेहोशी में भी उन्होंने फोन नहीं छोड़ा।

'लड़का हो या लड़की, यहां दोनों को खतरा है', कास्टिंग काउच पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू

'आदिल ने मेरे पेट पर लात मारी जिससे मेरा...', शिकायत के बाद गिरफ्तार हुआ राखी का पति

इंटरनेट पर छाई राखी की 'सौतन' की तस्वीरें, लोग बोले- 'दोनों एक जैसी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -