पति ने पत्नी के सांवला रंग होने पर दे दिया तलाक
पति ने पत्नी के सांवला रंग होने पर दे दिया तलाक
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एक हैरतअंगेज घटनाक्रम के तहत एक महिला को अपने ‘सांवला’ रंग होने के कारण इतना अपमान झेलना पड़ा की इस महिला के पति ने इससे परेशान होकर महिला को ई-मेल के द्वारा तलाक दे दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी के सांवले रंग से वह इतना चिंतित व परेशान था कि उसने यह तलाक दिया. जिसके बाद इस पीड़ित महिला ने अब इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है तथा पुलिस से अपने लिए इंसाफ की गुहार लगाई है.

पुलिस ने बताया की यह मामला दिल्ली के नोएडा का है जहां पर इस महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने उसे ई-मेल भेज कर उसे तलाक दे दिया है. महिला नोएडा में एक फार्मा में कार्य करने करती है तथा उसका पति पेशे से कंप्यूटर इंजीनियर है. झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली इस महिला की शादी इसी साल हुई थी. महिला ने अपने बयान में आगे कहा कि शादी के पहले ही दिन से उसके पति ने उसे कोसना शुरू किया था कि वह सांवली है. जबकि, उसे गोरे रंग की महिला से शादी करनी थी.

महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे पति ने मुझे पीटा भी है. पति ने अपने बयान में कहा है की मेरी इस पत्नी को एक बड़ी बीमारी है जो की उसके घरवालो ने छिपा रखी थी. इसी कारण से मेने तलाक का फैसला लिया है. बता दे की पति के इन आरोपों पर इस महिला ने साफ इंकार किया है. पुलिस मामले की जाँच में गहनता से लगी है. महिला के परिवार वालो ने इसकी शिकायत नोएडा पुलिस में कर दी है.       

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -