दिल्ली: रेलवे स्टेशन के बाहर महिला ने पकड़ा पोल, लगा जोर का झटका, मौके पर मौत
दिल्ली: रेलवे स्टेशन के बाहर महिला ने पकड़ा पोल, लगा जोर का झटका, मौके पर मौत
Share:

नई दिल्ली:  नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में करंट लगने से एक महिला की जान चली गई। FSL की टीम मौके पर तैनात है और जांच कर रही है। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस छानबीन कर रही है। 

रिपोर्ट के अनुसार, महिला की शिनाख्त दिल्ली के प्रीत विहार की रहने वाली साक्षी आहूजा के रूप में की गई है, जो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर बिजली के खंभे को पकड़ने के बाद करंट की चपेट में आ गई। वह भोपाल शताब्दी ट्रेन में सवार होने आई थी। रेलवे स्टेशन के बाहर जलभराव हो गया था। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मृतका ने पानी में जाने से बचने के लिए पोल पकड़ लिया होगा और उन्हें झटका लग गया। फ़िलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने जानकारी दी है कि शुरूआती जांच से यह लगता है कि बारिश के चलते पानी जमा होने के कारण करंट आने से यह दुर्घटना हुई है I ऐसा लगता है कि इंसुलेशन फेलियर के चलते केबल से करंट आ गया होगा। यह रेलवे की कार्य प्रणाली में किसी तरह की कमी नहीं है। ऐसा हादसा दोबारा न हो इसके लिए छानबीन की जा रही है I दिल्ली मंडल में विद्युत सेफ्टी ड्राइव आरम्भ की गई है, ताकि ऐसा हादसा फिर  न हो 

'जेल नहीं जाना चाहते केजरीवाल, इसलिए...', कांग्रेस नेता अजय माकन यह क्या बोल गए ?

बांग्लादेश बॉर्डर पर गूंजेगा शहीदों का नाम, त्रिपुरा सरकार ने उठाया बड़ा कदम

NH-44 पर लगाए गए हाई रेजोल्यूशन ड्रोन कैमरे, अमरनाथ यात्रा में 24X7 रखी जाएगी निगरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -