दिल्ली हिंसा पर बोले पीस पार्टी के मुखिया अयूब- 'यह सुनियोजित षडयंत्र'
दिल्ली हिंसा पर बोले पीस पार्टी के मुखिया अयूब- 'यह सुनियोजित षडयंत्र'
Share:

नागरिकता संशोधन विरोध के कारण दिल्ली में हो रही हिंसा पर पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुहम्मद अयूब का अलग नजरिया आया है।इसके साथ ही  पूर्व विधायक डॉ. अयूब मानते हैं कि दिल्ली में सीएए के विरोध में हुई हिंसा सुनियोजित षडयंत्र है। इसके अलावा पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुहम्मद अयूब का दावा है कि उनकी पार्टी की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने दिल्ली जाकर इसकी जांच की है।

इसके साथ ही उन्होंने यह दावा भी किया है कि वहां सरकार और पुलिस की शह पर कराई गई हिंसा है। इसके सतह ही लखनऊ में एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में डॉक्टर अयूब ने कहा कि उनकी पार्टी प्रकरण की एसआइटी जांच से संतुष्ट नहीं है। आपको बता दें की पार्टी हाईकोर्ट अथवा सुप्रीम कोर्ट के जज से पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच कराने की मांग करती है। इसके लिए पार्टी सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल करेगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने दिल्ली में हिंसा फैलाने का आरोप भाजपा विधायक अभय वर्मा और भाजपा नेता कपिल मिश्रा पर लगा है। इसके अलावा डॉ. अयूब ने कहा कि इन दोनों ने ही हिंसा भड़काई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हिंसा पीडि़तों की लीगल मदद के लिए दिल्ली में पार्टी की लीगल हेल्प डेस्क काम करेगी। पार्टी जन जागरूकता अभियान भी चलाएगी। 

बेटा गोलीबाज तो बाप ड्रग तस्कर, दिल्ली पुलिस ने खंगाली 'शाहरुख़' की कुंडली

दिल्ली हिंसा को लेकर संसद में दिनभर हुआ हंगामा, दोनों सदन कल तक के लिए स्थगित

सीएम योगी ने नोएडा को दी करोड़ों की सौगात, कहा- इससे लाखों युवाओं को मिलेगा रोज़गार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -