यह वीडियो ढिंचक पूजा के लिए बन गया आफत, एक्शन की तैयारी में पुलिस
यह वीडियो ढिंचक पूजा के लिए बन गया आफत, एक्शन की तैयारी में पुलिस
Share:

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से घंटो में लाखो व्यू पाने वाली ढिंचक पूजा मश्किल में पड़ गई है. हाल ही में 'दिलों का शूटर' गाने पर एक पूजा ने एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया था. इस वीडियो को अभी तक करीब 28 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा है. देखते ही देखते पूजा ट्रेंड करने लगी, लेकिन इसने पूजा की परेशानी को बड़ा दिया. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अब ढिंचक पूजा पर ट्रैफिक नियमो का उलंघन करने पर जुरमाना लगाने की तैयारी में है.

दरअसल ढिंचक पूजा ने कुछ दिनों पहले 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया था. इस वीडियो में वे एक रेड कलर के स्कूटर को चला रही है, लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया. यही गलती पूजा की परेशानी का सबब बन गई. इस वीडियो पर एक शख्स ने शिकायतभरा ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस को हेशटैग कर दिया. मोहित सिंह नाम के एक यूजर ने ट्वीट में लिखा गया 'ये मोहतरमा बिना हेलमेट स्कूटर चला रही है और खूब शोर करके गाना गा रही है.

इस पर पुलिस ने ट्वीट कर जबाव दिया 'शुक्रिया, कृपया डेट और टाइम के साथ ट्वीट करो ताकि हम एक्शन ले सकें. इसके बाद मोहित सिंह ने लिखा 'जग सूरजमल विहार समय दिन के 3 बजकर दस मिनट दिन 24 जून, धन्यवाद. इसके बाद तो पुलिस ने ट्वीट कर शुक्रिया कहा और एक्शन लेने कीबात कही. बता दे कि ट्रैफिक पुलिस के नियमों के तहत दिल्ली में हेलमेट ना पहनने के कारण जुर्माना लगाया जाता है. अब ऐसे में ढिंचक पूजा की मुश्किलें बढ़ गई है.

Video :ढिंचक पूजा के लेटेस्ट 'स्कूटर' सांग पर क्या कहती है पब्लिक?

ढिंचक पूजा भले ही अच्छा ना गाती हो लेकिन इसकी कमाई काफी अच्छी है

ढिंचक पूजा का दूसरा रूप आपने देखा या नहीं, देखे वीडियो में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -