कोलकाता में शराब पीने को लेकर भिड़े दो गुट,  एक व्यक्ति की मौत, दूसरे की हालत नाजुक
कोलकाता में शराब पीने को लेकर भिड़े दो गुट, एक व्यक्ति की मौत, दूसरे की हालत नाजुक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. कोलकाता के बड़ाबाजार इलाके के स्ट्रैंड रोड के जेसप लेन में मकान के नीचे शराब पीने को लेकर दो गुटों के बीच विवाद हुआ, यह विवाद इतना बढ़ गया कि, झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य व्यक्ति को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम सचिन राय है. 32 साल के सचिन का कूरियर सर्विस का कारोबार है. मध्य कोलकाता के इलाके में शराब पीकर मारपीट में एक व्यक्ति की हत्या का मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है, बड़ाबाजार थाना पुलिस ने कुछ लोगों को अरेस्ट किया है. CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शनिवार (8 अप्रैल) की रात को एक कारोबारी अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था. कथित तौर पर, एक और समूह वहां नज़र आया. शराब के नशे में दो गुटों के बीच मारपीट हो गई. कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने सचिन को बेहोशी की स्थिति में और उसके दोस्त सोनू को सड़क पर जख्मी अवस्था में देखा. सचिन को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फ़िलहाल पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है .

सोनीपत: दरांती से काटा पत्नी का गला, फिर बेटे की भी कर डाली हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

खुशियों के बीच पसरा मातम! बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक की हुई दर्दनाक मौत

नकल करते पकड़ी गई Bsc की छात्रा, घर पहुँचते ही उठा लिया खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -