दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा, लपेटे में आ सकते हैं केजरीवाल
दिल्ली दंगे के आरोपी ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल से बड़ा खुलासा, लपेटे में आ सकते हैं केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोपों में घिरे आम आदमी पार्टी (आप) से बर्खास्त ताहिर हुसैन की फोन कॉल की डिटेल की जांच की जा रही है। खबर है कि हिंसा से पहले 3 दिनों की कॉल डिटेल में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आम आदमी पार्टी (आप) से सस्पेंड ताहिर हुसैन के 3 दिनों की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि हिंसा से पहले तीन दिनों तक हुसैन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और MLA अमानतुल्ला खान से बातें की थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमानतुल्ला खान से 56 दफा बातें की गईँ और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने 18 बार और सीएम अरविंद केजरीवाल से 9 बार कॉल पर बात की गई थी। आपको बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर रविवार को आरंभ हुई हिंसा ने 43 लोगों की मौत हो गई है और दिल्ली पुलिस दंगे की पड़ताल में जुटी हुई है।

बीते शनिवार को एक कूड़ा बिनने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग की हिंसा से मौत हो गई थी। जिसके बाद मौत की संख्या 43 पहुंच गया था। बीते शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग ने चार और मौतों की पुष्टि की थी। इस हिंसा के दौरान इंटेलिजेंस ब्यूरो अधिकारी और एक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की मौत हो गई थी।

दिग्विजय ने क्यों लगाया भाजपा पर गंभीर आरोप, शिवराज सिंह ने दिया ऐसा जवाब

'भारत विरोधी नारे लगाने वालों के लिए बने देखते ही गोली मारने का कानून'

अब विमान में उपयोग कर सकेंगे इंटरनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -