दिल्ली में मारिया शारापोवा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज
दिल्ली में मारिया शारापोवा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज
Share:

दुनिया की मशहूर टेनिस स्टार 'मारिया शारापोवा' के खिलाफ दिल्ली में एफआईआर दर्ज हुई है. दिल्ली के सुभाष प्लेस थाने में एफआईआर कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई है. रियल एस्टेट प्रोजेक्ट मामले में दिल्ली के गुरुग्राम (गुड़गांव) में पुलिस ने शारापोवा के साथ-साथ अन्य लोगो के खिलाफ भी धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज की है. गुरुग्राम की रहने वाली भावना अग्रवाल ने रियल एस्टेट कंपनी होमस्टेड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट, होमस्टेड इंफ्रास्ट्रक्चर मेंटीनेंस, होमस्टेड अरेबिक होम्स, कंपनी के निर्देशकों व शारापोवा के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दायर की थी.

शिकायतकर्ता महिला ने कहा कि, "कंपनी शारापोवा को विज्ञापनों में दिखाकर उसे व अन्य ग्राहकों को झांसा दिया था. शारापोवा ने जोरदार तरीके से इस प्रोजेक्ट का प्रचार किया था और कंपनी के गैर कानूनी काम में साथ दिया था. इस लिहाज से वह भी इस अपराधिक साजिश में शामिल रही." उन्होंने ये भी कहा कि, "कंपनी ने गुडग़ांव के सेक्टर 73 में ऐस बाई शारापोवा नाम से प्रोजेक्ट लांच किया था. इस प्रोजेक्ट का प्रिंट व इलैक्ट्रोनिक मीडिया में जोरदार प्रचार किया था."

वही बिल्डरो की ओर से दावा किया गया था कि शारापोवा खुद ये अकादमी चलाएगी. साथ ही बिल्डर कंपनी ने ये भी दावा किया था कि, ये प्रोजेक्ट पहली क़िस्त जमा कराने के तीन साल में ही पूरा हो जायेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद भावना कोर्ट तक पहुंच गई. अब कोर्ट के आदेशानुसार दिल्ली पुलिस ने शारापोवा और अन्य कंपनी के अन्य अधिकारियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

कुश्ती में मेरठ की पूजा ने साक्षी मलिक को दी कड़ी टक्कर

'विश्व बाल दिवस' पर सचिन ने बच्चो को दी कुछ इस तरह की सीख

जब धवन ने भुवी को कहा 'जोरू का गुलाम' तो मिला ये जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -