जब धवन ने भुवी को कहा 'जोरू का गुलाम' तो मिला ये जवाब
जब धवन ने भुवी को कहा 'जोरू का गुलाम' तो मिला ये जवाब
Share:

कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ अपनी शानदार बॉलिंग का प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के धुरंधर गेंदबाज 'भुवनेश्वर कुमार' दो दिन बाद अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे है. टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भुवी अपनी शादी की तारीख की पुष्टि करते हुए नजर आ रहे है. भुवनेश्वर की शादी 23 नवम्बर को है. शिखर धवन ने वीडियो के जरिये भुवी को शादी की शुभकामनाये दी है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

Lo ji ban gya ek aur joru ka ghulam @imbhuvi ..Wish you a very happy married life bro..

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

वीडियो में शिखर भुवी से पूछते है कि- "लो जी हमारा एक शेर कल जोरू का गुलाम बन जाएगा, इससे पूछते हैं कि मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो पछताए या जो ना खाए वो पछताए... कैसी फीलिंग आ रही है, कल शादी है..? " शिखर के प्रश्न पर भुवी जवाब देते है कि- "कल नहीं 23 को. तैयारी तो कुछ नहीं किया. जो किया घर वालों ने किया. अभी मैच खेलकर आए हैं थके हैं तो पता नहीं वहां जाकर क्या फीलिंग आएगी." इसके बाद भुवी धवन की ओर इशारा करते हुए कहते है कि- "जो मैं इनलोगों से एक्सपीरियंस लिया वो ये था कि बहुत मजा आता है." इतना ही नहीं जोरू का गुलाम कहने पर भुवी कहते है कि- "इसे शायद प्यार कहते हैं."

आपको बता दे भुवनेश्वर कुमार उनकी गर्लफ्रेंड नुपुर नागर से 23 नवम्बर को शादी के बंधन में बंध जायेंगे. दोनों काफी समय से रिलेशन में थे. 4 नवंबर को ही दोनों के फैंमली मेंबर्स और दोस्तों की मौजूदगी में ग्रेटर नोएडा में सगाई हुई थी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

मैंने कड़ी मेहनत की जिसका फल अब मिल रहा है : भुवनेश्वर कुमार

भारत-श्रीलंका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच के कोहली ने खोले राज

शतक के मामले में कोहली ने दो पूर्व कप्तानों को पछाड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -