दिल्ली पुलिस ने जारी की बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा में शामिल आरोपियों की तस्वीर
दिल्ली पुलिस ने जारी की बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा में शामिल आरोपियों की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानून के विरोध में बीते 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च हुआ था। उसी दौरान हुई हिंसा के मामले में अब तक जांच जारी है। पुलिस तेजी से धरपकड़ करने में लगी हुई है। अब इसी क्रम में दिल्ली पुलिस ने एक बड़ा काम किया है। जी दरअसल पुलिस ने बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा में शामिल आरोपियों की तस्वीर जारी की है।

क्या है मामला - आप सभी को याद हो तो बीते 26 जनवरी को मुकरबा चौक से आउटर रिंग रोड होते हुए आईटीओ की तरफ जाने के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जो सभी को हैरान कर गया। जी दरअसल उस दौरान किसान ट्रैक्टर रैली में शामिल लोगों ने बुराड़ी इलाके में रोके जाने पर सुरक्षा बलों के जवानों पर हमला कर दिया था। इस दौरान हुए हमले में पुलिस व सुरक्षा बल के जवान घायल हो गए थे। इसी मामले में बुराड़ी थाने में एफआईआर भी दायर हुई थी।

अब पुलिस ने हाल ही में इस मामले के आरोपियों की फोटो जारी की है। पुलिस ने अब तक बुराड़ी इलाके में हुई हिंसा के संबंध में 24 तस्वीरें जारी की हैं। इन सभी तस्वीरों में आरोपी लाठी ठंडे लिए और तोड़फोड़ करते साफ़ साफ़ दिखाई दे रहे हैं। वैसे इन तस्वीरों को नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट की SIT ने मोबाइल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के जरिए तैयार की हैं। पुलिस का कहना था कि, 'साक्ष्य देने वाले लोगों की पहचान गुप्त रखी जाएगी।' आपको हम यह भी बता दें कि इसमें एक लाख के इनामी दीप सिद्धू की तस्वीरें भी हैं।

शूटिंग के दौरान ताबूत में बंद हुई अदाकारा, कहा- 'डरावना था'

आज बहुत दुःख में होंगे इस राशि के लोग, इन्हे मिल सकता है बड़ा कष्ट

सह-विन पोर्टल पर पंजीकरण के लिए आधार नहीं है अनिवार्य: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -