यूपी के सीएम योगी को जान से मारने की धमकी वाले कॉल से मचा हड़कम्प
यूपी के सीएम योगी को जान से मारने की धमकी वाले कॉल से मचा हड़कम्प
Share:

नई दिल्ली : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने की धमकी वाला कॉल दिल्ली पुलिस को मिलते ही दिल्ली से लेकर यूपी तक हड़कंप मच गया. बता दें कि फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने योगी को बचाने के लिए पुलिस को एक घंटे का समय भी दिया. फ़िलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इस मामले की जांच कर रही है.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर लगभग तीन बजे दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आया. फोन रिसीव करने पर दूसरी ओर से बात कर रहे व्यक्ति ने योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि, तुम लोगों के पास योगी की जान बचाने के लिए केवल एक घंटा है. इसके बाद फोन कट गया.धमकी की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने जब कॉल ट्रेस कर जाँच की तो पता चला कि वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल (VOIP) का उपयोग करके यह कॉल की गई थी. फिलहाल आरोपी का पता नहीं चला है. मामले की जांच जारी है.

गौरतलब है कि गत जून माह में इसी तरह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी जान से मारने की धमकी का फोन पुलिस कंट्रोल रूम में किया गया था. सूचना मिलते ही स्पेशल सेल और सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच करने लगी. आखिर में जांच में यह पता लगा कि यह एक फर्जी कॉल थी. किसी ने शरारत की थी.

यह भी देखें

सीएम योगी की दो टूक, सड़क पर नमाज़ नहीं रुकी,तो थाने में जन्माष्टमी कैसे रोकूं

राहुल गाँधी का गोरखपुर दौरा कल,मृतक बच्चों के परिवार से मिलेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -