पहले निर्वस्त्र करके जांचा गया अंकित शर्मा का धर्म, फिर बेरहमी से कर दी गई हत्या
पहले निर्वस्त्र करके जांचा गया अंकित शर्मा का धर्म, फिर बेरहमी से कर दी गई हत्या
Share:

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली में 24-25 फरवरी को भड़की हिंसा में गिरफ्तार सलमान को दिल्ली की अदालत ने चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। सलमान को गुरुवार को इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) अफसर अंकित शर्मा की हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था। सलमान मूल रूप से अलीगढ़ का निवासी है और यमुनापार में सुंदरनगरी में किराये पर रहता था। जांच के दौरान अंकित की हत्या में उसके संलिप्त होने की बात प्रकाश में आई थी।

सूत्रों के अनुसार, सलमान से पूछताछ में सेल को कई अहम सुराग मिले हैं। दिल्ली पुलिस का दावा है कि अंकित के क़त्ल से पहले उन्हें निर्वस्त्र करके उनका धर्म पता किया गया था। इसके बाद चाकू से अंधाधुंध वार कर मौत के घाट उतार दिया गया। दंगाइयों ने अंकित के साथ दो अन्य लोगों को भी पकड़ा था। हालांकि, दोनों उनके चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब हो गए थे। इस पर दंगाइयों ने पूरा क्रोध अंकित शर्मा पर उतार दिया और उनकी न केवल हत्या की, बल्कि उनके शव को पहले घसीटा फिर डंडे से उठाकर गंदे नाले में फेंकने की कोशिश की। डंडे से नहीं उठने पर कुछ लोगों ने मिलकर लाश को उठाया और फिर जाली के ऊपर से नाले में फेंक दिया था।

दिल्ली पुलिस ने उत्तर पूर्वी जिले में हुए दंगे में अब तक कुल 215 दंगाइयों को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, 3125 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिले में कुल 12 थाना क्षेत्रों में दंगे भड़के थे। इनमें अब तक 712 केस दर्ज किए जा चुके हैं। इनमें 51 मुकदमे आर्म्स एक्ट के अंतर्गत दर्ज किए गए हैं। आर्म्स एक्ट में अब तक 54 लोगों को अरेस्ट भी किया जा चुका है। अन्य की तलाश की जा रही है।

वैश्विक मंदी की आशंका: कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर के शेयर बाजार में हड़कंप

शेयर बाजार में आया बदलाव, Sensex में आया इतने अंको का उछाल

केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनर्स को मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -