दिल्ली नारकोटिक्स की बड़ी कामयाबी, ऑनलाइन ड्रग तस्करी की बड़ी खेप पकड़ी

Aug 19 2018 03:25 PM
दिल्ली नारकोटिक्स की बड़ी कामयाबी, ऑनलाइन ड्रग तस्करी की बड़ी खेप पकड़ी

नई दिल्ली: दिल्ली प्रशासन ने नशे के सौदागरों के खिलाफ मुहीम चला रखी है, जगह-जगह छापेमारी कर नशीली सामग्रियों और अपराधियों को दबोचा जा रहा है. हाल ही में दिल्ली की नारकोटिक्स टीम ने अंतरराष्ट्रीय अवैध ऑनलाइन ड्रग्स और फार्मेसी सिंडिकेट का पर्दाफाश किया है, साथ ही टीम ने 2 पैकेट फार्मासिटिकल ड्रग्स और अन्य सामग्री जब्त की है.

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने 3.49 ग्राम हेरोइन जब्त की

दिल्ली की नारकोटिक्स टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि ऑनलाइन वेबसाइट द्वारा अवैध फार्मासिटिकल ड्रग्स की स्मगलिंग की जा रही है, इसके बाद टीम ने हरकत में आकर छापा मारा और उक्त सामग्रियां बरामद की. साथ ही पुलिस ने मामले से जुड़े 4 लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि इसके पीछे किसी बड़े ड्रग तस्कर का हाथ हो सकता है. 

दवाओं की शक्ल में नशे में डूबता देश का युवा

आपको बता दें कि देश में इन दिनों ड्रग तस्करी की घटनाएं काफी सुनने में आ रही है, जिसके चलते प्रशासन ने जांच एजेंसियों को सतर्क कर दिया है. इससे पहले भी दिल्ली नारकोटिक्स टीम ने एक तंजानियन महिला को लगभग 40 करोड़ की कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था. यह कार्रवाई भी नारकोटिक्स ब्यूरो ने एक गुप्त सूचना के आधार पर की थी. पुलिस ने बताया था कि कोकीन को बड़े ही शातिराना ढंग से छुपाया गया था.


खबरें और भी:-​

मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने पकड़ी कोकीन की बड़ी खेप

नशे की लत में डूबी इस एक्ट्रेस को भेजा जाएगा रिहैब सेंटर

जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने ज़ब्त की 250 करोड़ की हेरोइन