एयरहोस्टेस सुसाइड: हत्या या आत्महत्या पुलिस उलझी
एयरहोस्टेस सुसाइड: हत्या या आत्महत्या पुलिस उलझी
Share:

देश की राजधानी दिल्ली के हौज खास इलाके में आज एक एयर होस्टेस के आत्महत्या करने वाले मामले में नया खुलासा हुआ है. बता दें कि यहाँ पर एक  एयर होस्टेस ने छत से कूद कर अपनी जान दे दी थी. यह महिला लुफ्थांसा एयरलाइंस में एयरहोस्टेस थी. इसकी उम्र लगभग 39 वर्ष थी. महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जाँच में जुटी है. 

इस मामले मे संदिग्ध हालत में मौत के बाद परिजनों द्वारा लड़की के ससुराल पक्ष पर मौत का आरोप लगाए जाने के बाद अब पुलिस ने शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का फैसला किया है. घटना के बाद दिल्ली पुलिस लुफ्थांसा एयरलाइंस में काम करने वाली 39 वर्षीय एयरहोस्टेस अनिशिया बत्रा के शव के दोबारा पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवा रही है. 

लड़की के माता-पिता के द्वारा दहेज हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद अनिशिया की मौत की गुत्थी और उलझते नजर आ रही है. पति मयंक सिंहानिया ने बताया था कि अनिशिया ने घर की छत से कूदकर खुदकुशी की. ज्ञात हो कि ख़ुदकुशी से ठीक पहले महिला ने अपने पति को चेतावनी भरा मैसेज भी किया था.  मैसेज को पढ़ने के बाद मयंक छत की ओर भागा, लेकिन उसे उसकी पत्नी छत पर नहीं मिली वह तब तक कुद चुकी थी.

संजीव श्रीवास्तव के इस क़रीबी को मारी गोली हालत गंभीर

एयर होस्टेस ने छत से कूद कर आत्महत्या की

पहले महिला की आबरू लूटी फिर जिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -