दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट
Share:

नई दिल्‍ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल अनिल बैजल की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्‍होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है. उपराज्यपाल ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. अनिल बैजल ने लिखा कि, 'मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं. मुझमें कोरोना संक्रमण के हल्‍के लक्षण हैं. टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में आए लोगों से आग्रह है कि वे भी अपनी कोरोना टेस्ट करवा लें. मैं अपने आवास से दिल्‍ली को मॉनिटर करने के साथ काम करता रहूंगा.'

बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण की स्थिति दिनों दिन बिगड़ती जा रही है. बीते दिनों दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 24000 से अधिक नए मामले सामने आए थे. इसके साथ ही 395 लोगों की मौत भी हुई थी. आज दोपहर में मशहूर टीवी पत्रकार और न्यूज एंकर रोहित सरदाना के कोरोना संक्रमण के कारण निधन होने की खबर आई. सरदाना भी पिछले कुछ दिनों से संक्रमित थे और होम आइसोलेशन में थे.

राजधानी में इस सप्ताह रोजाना कोरोना संक्रमण के 20000 से अधिक नए केस दर्ज किए जा रहे हैं. दिल्ली सरकार के तमाम दावों के बाद भी संक्रमण की रोकथाम होती नहीं दिख रही है. दिल्ली उच्च न्यायालय भी लगातार राजधानी के बिगड़ते हालात पर निगाह रखे हुए है और इसको लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार, दोनों को निर्देश दे रहा है. दिल्ली में जिस रफ़्तार से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, उस तादाद में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध न होने को लेकर उच्च न्यायालय  लगातार सख्त टिप्पणी कर रहा है.

 

.अंतरराष्‍ट्रीय कॉमर्शियल पैसेंजर फ्लाइट्स पर बैन 31 मई तक बढ़ा, DGCA गाइडलाइन्स जारी

राहुल बजाज ने Bajaj Auto के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, ये होंगे नए चेयरमैन

भारत ने 31 मई तक बढ़ाया अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का निलंबन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -