'जब तक वैक्सीन नहीं, तब तक स्कूल नहीं...' दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बयान
'जब तक वैक्सीन नहीं, तब तक स्कूल नहीं...' दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बयान
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र राजधानी की केजरीवाल सरकार ने स्कूल न खोलने का फैसला किया है. स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने एक बयान में कहा है कि अभी स्कूल खोलने के बारे में कोई विचार नहीं किया गया है. जल्द ही वैक्सीन आने वाली है. जब तक पूरी तरह आश्वस्त नही होंगे, स्कूल नही खुलेंगे, स्कूल का नम्बर बहुत लेट आएगा.

इससे पहले दिल्‍ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि कोरोनो वायरस महामारी की वजह से बंद राजधानी के स्कूल तब तक फिर से खुलने की संभावना नहीं है, जब तक कोरोना की वैक्‍सीन नहीं आ जाती. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि जब केंद्र सरकार ने इस साल मार्च माह में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन लगाया था, तब से देशभर के स्‍कूल और कॉलेज बंद हैं और अब अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान राज्‍यों को स्‍कूल और कॉलेज खोलने को लेकर निर्णय लेने का अधिकार है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम माता-पिता से प्रतिक्रिया लेते रहते हैं कि वे वास्तव में चिंतित हैं कि क्या स्कूलों को पुनः खोलना सुरक्षित है या नहीं. जहां कहीं भी स्कूल वापस खुल गए हैं, वहां बच्चों के बीच कोरोना संक्रमण मामले बढ़ गए हैं, इसलिए हमने फैसला किया है कि अब स्कूल फिर से नहीं खुलेंगे तथा आगामी आदेश तक सभी स्‍कूल बंद रहेंगे.

जेल में लालू यादव के पास कैसे आया मोबाइल ? सवाल पर जेल सुपरिटेंडेंट ने झाड़ा पल्ला

संविधान दिवस पर अमित शाह ने डॉ आंबेडकर को किया नमन, कही ये बात

2021 में ग्रीस जाने वाले पेशेवरों को 50% की आयकर कटौती की पेशकश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -