दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- 'लॉकडाउन के जरिए नहीं हो सकता कोरोना का अंत'
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- 'लॉकडाउन के जरिए नहीं हो सकता कोरोना का अंत'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि दिल्ली के लोग कोरोना और कोरोना के बचाव को लेकर लापरवाह हो गए हैं। इसके लिए सरकार आने वाले दिनों में चालान काटने की कार्रवाई तेज करने वाली है। इसके साथ ही सत्येंद्र जैन ने कहा है कि लॉकडाउन, कोरोना बीमारी का समाधान नही है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि लोगों को फेस मास्क लगाने को ही कोरोना की दवा के तौर पर लेना चाहिए। जैन ने कहा कि आने वाले दिनों में दिल्ली में तेजी से कोरोना के प्रति लापरवाही बरतने वालों की चालान की तादाद बढ़ाई जाएगी। इसके लिए दिल्ली पुलिस और जिला प्रशासन को आदेश जारी कर दिए गए हैं। सत्येंद्र जैन ने कहा कि लॉकडाउन से काफी कुछ सीखने को मिला है, और बहुत कुछ यह भी कहा गया कि 21 दिन के लॉकडाउन के बाद संक्रमण फैलना बंद हो जाएगा या तापमान 40 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है, जिसमे यह रुक जाएगा?

सत्येंद्र जैन ने कहा कि इन सब चीज़ों से क्या यह बंद हो गया? तो? उस अभ्यास से सीख यह मिली है कि लॉकडाउन के जरिए कोरोना ट्रांसमिशन को मिटा देना असंभव है क्योंकि वायरस समुदाय के जरिए फैल चुका है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों को जारी रखा जा सकता है।

मप्र उपचुनाव: भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी पर EC का एक्शन, प्रचार पर लगी रोक

कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में इंग्लैंड, पीएम जॉनसन ने किया लॉकडाउन का ऐलान

मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में पप्पू यादव की प्रचार रैली में मंच हुआ धराशायी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -