अजब गजब: 21 का लड़का 68 साल लड़की,शादी के बीच कानून बना रोड़ा
अजब गजब: 21 का लड़का 68 साल लड़की,शादी के बीच कानून बना रोड़ा
Share:

नई दिल्ली. एक 21 वर्षीय दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र व एक 68 साल की विदेशी महिला को भारतीय रूप से पति पत्नी बनने के लिए दिल्ली सरकार व हाईकोर्ट की लड़ाई से होकर गुजरना होगा. इस 21 वर्षीय छात्र का नाम है हृदयनाथ जो की अभी हाल फ़िलहाल अपनी विदेशी पत्नी जिसका नाम जोन पामेला गुवलीन है उसके साथ रह रहा है. इन दोनों को भारतीय विदेश मंत्रालय से पामेल के वीजे की अवधि और बढ़ाने की आस है ताकि वे भारत में स्वतंत्र रूप से रह सके. पामेला व हृदयनाथ की मुलाकात दो वर्ष पूर्व इंटरनेट के जरिये हुई थी.

पामेला ब्रिटिश नागरिक है जो की कुछ समय यहां पर रुककर अप्रेल में वापस विदेश चली गई थी. बता दे की  22 अगस्त को ही हृदयनाथ की उम्र 21 साल हुई व इसके बाद इस कपल ने जब क़ानूनी रूप से शादी की प्रक्रिया को संपन्न करने के लिए आगे बढ़  ही रहे थे की इन्हे शादी को रजिस्टर करने के लिए पुलिस वेरिफिकेशन में समय अधिक लग गया. पामेला का वीजा सात अक्टूबर को खत्म हो गया है.

इन दोनों की इच्छा है की पामेला का वीजा एक्स कैटेगरी में डाल दिया जाए। हाईकोर्ट की बेंच ने पामेला को समन भेजकर दो नवंबर तक कोर्ट में हाजिर होने के निर्देश दिए है. पामेला व हृदयनाथ के वकील ने कहा है की पामेला ने इससे पहले किसी भारतीय से शादी नही की है व ब्रिटेन भी नही लोटना चाहती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -