दिल्ली में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियाँ, गाजीपुर सब्‍जी मंडी में सुबह से लगी हजारों की भीड़
दिल्ली में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियाँ, गाजीपुर सब्‍जी मंडी में सुबह से लगी हजारों की भीड़
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन 3.0 का ऐलान हुए अभी महज कुछ घंटे ही बीते हैं और दिल्‍ली में लोगों ने इसकी धज्जियां उड़ानी आरम्भ कर दी है.  दिल्ली की सबसे बड़ी मंडियों में शामिल गाजीपुर सब्‍जी मंडी में सुबह से ही भारी भीड़ लग गई है. 

जाहिर है सब्‍जी के छोटे-बड़े व्‍यापारी तो यहां रोज़ाना ही सब्‍जी की खरीदारी के लिए आ रहे थे किन्तु आज आम लोग भी बड़ी तादाद में सब्‍जी लेने पहुंचे.  इस दौरान यहां पर लोग सोशल डिस्‍टेंसिंग को पूरी तरह नजरअंदाज करते नज़र आए. सब्‍जी खरीदने के लिए लोगों की लंबी कतारें लगीं हुईं थीं और सब्‍जी खरीदने के दौरान दुकानों पर लोगों के झुंड दिखाई दिए.  ऐसी स्थिति में अगर यहां एक व्‍यक्ति भी कोरोना संक्रमित हो तो स्थिति की भयावहता का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं. ये आलम तब है जबकि दिल्‍ली में रोज़ाना कोरोना संक्रमितों की संख्‍या में बढ़ोतरी हो रही है.

वहीं केंद्र और राज्‍य सरकारें कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए पूरी ताकत से जुटी हैं, फिर भी सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियम को तोड़े जाने का ऐसा नजारा सामने आना बेहद जानलेवा साबित हो सकता है. 

कर्नाटक : 1400 प्रवासियों को इस तरह सरकार ने भेजा घर

लॉकडाउन 3 : 17 मई तक इन पाबंदियों में गुजरेगा जीवन

RIL को एक साल में हुआ 40 हज़ार करोड़ का प्रॉफिट, फिर भी वेतन कटौती से बचाएगी 600 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -