IPTL में सबकी निगाहे फेडरर व नडाल के मैच पर होगी
IPTL में सबकी निगाहे फेडरर व नडाल के मैच पर होगी
Share:

नई दिल्ली: टेनिस जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक मशहूर खिलाड़ियों से सुसज्जित इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग IPTL टूर्नामेंट का जबरदस्त क्रेज भारत में देखने को मिलेगा. खबर है की इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) टूर्नामेंट का दिल्ली चरण 10 दिसंबर से राजधानी में प्रारंभ होगा. इस दौरान सभी की ही निगाहें स्विटजरलैंड के मशहूर टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर और स्पेन के राफेल नडाल के बीच होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले पर टिकी हुई होगी.

बता दे की इस इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग IPTL टूर्नामेंट में मशहूर टेनिस प्लेयर राफेल नडाल पहली मर्तबा खेल रहे है. इस टूर्नामेंट में दिल्ली चरण के मुकाबले 10 से 12 दिसंबर तक आईजीआई स्टेडियम में खेले जाएंगे. तथा सभी की ही निगाहे शनिवार को यूएई रॉयल्स के फेडरर और इंडियन एसेस के नडाल के बीच होने वाले मुकाबले पर होंगी. इसी के साथ अपने करियर के 18वें खिताब की तलाश में लगे टेनिस के मशहूर खिलाडी रोजर फेडरर के लिए यह साल बहुत ही शानदार साबित हुआ है.

आपको बता दे की रोजर फेडरर दो ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन और विंबलडन ओपन में उपविजेता रहे है। इन दोनों के अलावा और भी कई मशहूर टेनिस खिलाड़ियों के मुकाबले होने वाले है. जिसमे की पूर्व स्टार खिलाड़ी मारत साफिन, फैब्रिस सांतोरो, गोरन इवानिसेविक और कार्लोस मोया भी कोर्ट पर अपना जलवा बिखेरेंगे जबकि डेनियल नेस्टर, बेलिडा बेंसिस, क्रिस्टिना म्लादेनोविच, डस्टिन ब्राउन को भी हमे लाइव देखने का मौका होगा।        

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -