फर्जी बंदूक लाइसेंस के आरोप में जम्मू-कश्मीर के पांच युवक हुए गिरफ्तार
फर्जी बंदूक लाइसेंस के आरोप में जम्मू-कश्मीर के पांच युवक हुए गिरफ्तार
Share:

केरल पुलिस ने बुधवार, 2 सितंबर को नकली बंदूक लाइसेंस रखने के आरोप में जम्मू-कश्मीर के पांच लोगों को हिरासत में लिया, जो यहां एक एटीएम कैश फिलिंग एजेंसी के साथ काम कर रहे थे। शौकत अली, शुकुर अहमद, गुलसमैन, मुश्ताक हुसैन और मोहम्मद जावेद के रूप में पहचाने जाने वाले पांच युवक महाराष्ट्र में एक एजेंसी द्वारा भर्ती किए जाने के बाद पिछले छह महीने से केरल में काम कर रहे हैं।

उन्हें करमाना पुलिस ने तिरुवनंतपुरम के नीरमांकरा में उनके निवास स्थान से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इनके पास से पांच बंदूकें और 25 राउंड गोला बारूद भी बरामद किया है। पुलिस ने कहा कि उनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है और वे जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस ने आगे कहा कि उन्हें केरल के सुरक्षा गार्डों से अन्य राज्यों के सुरक्षा कर्मियों के बिना उचित लाइसेंस के बंदूकें रखने की सूचना मिली थी। उनसे बंदूकों के दस्तावेज पेश करने को कहा गया, लेकिन कागजात फर्जी थे। पुलिस ने जम्मू और कश्मीर में राजौरी के जिला प्रशासन से परामर्श किया ताकि इन लोगों के लाइसेंस की जांच की जा सके। जाँच में खुलासा हुआ है कि लाइसेंस या तो फर्जी थे या पुराने।

PoK में जमा हुए 3 संगठनों के कई आतंकी, कश्मीर पर बड़ा हमला करने की साजिश

वरिष्ठ पत्रकार और सांसद चंदन मित्रा के निधन पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने जताया शोक

इस मशहूर गायक को अपनी प्रेरणा मानते हैं पंजाबी गायक एकम बावा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -