महिला सिपाही के इश्क़ में युवक ने कर डाली अपने पत्नी-बच्चों की हत्या, बेसमेंट में दफना दिया शव
महिला सिपाही के इश्क़ में युवक ने कर डाली अपने पत्नी-बच्चों की हत्या, बेसमेंट में दफना दिया शव
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लगे ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज वारदात हुई है. महिला पुलिसकर्मी के प्यार में दीवाने एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों का क़त्ल करके उन्हें घर के बेसमेंट में ही दफना दिया. कासगंज की ढोलना पुलिस ने घटना का खुलासा किया. आरोपी को लेकर पुलिस बिसरख स्थित चिपियाना में बेसमेंट की खुदाई करवा रही है. पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चिपियाना गांव का है.

यहां कासगंज की ढोलना पुलिस उस हत्यारोपी को लेकर पहुंची, जिसने अपनी पत्नी और 2 बच्चों का क़त्ल कर दिया. फिर उनकी लाश को घर के बेसमेंट में दफन कर दिया था. कासगंज की ढोलना पुलिस ने तीन साल बाद आरोपी को अरेस्ट किया. इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने घटना में शामिल रिटायर्ड पुलिसकर्मी पिता की सहायता से खुद को भी मृत घोषित करवा दिया था. युवक ने इस वारदात को आगरा में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी के प्यार में अंजाम दिया था. फिलहाल, ढोलना पुलिस आरोपी के निशानदेही पर घर में खुदाई करवा रही है. एडिशनल DCP सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि फरवरी 2018 में थाना बिसरख पर एक पिता ने अपनी बेटी और उसके दो बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसे बाद में किडनैपिंग में बदल दिया गया था.

एडिशनल DCP अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, 'पीड़ित पिता ने आरोप लगाया था कि दामाद राकेश ने ही उसकी बेटी और उसके दोनों बच्चों का अपहरण किया है, कुछ दिनों बाद कासगंज के ढोलना थाना क्षेत्र में आरोपी राकेश की हत्या का केस दर्ज हुआ. तीन साल बाद जब पुलिस ने मामले की जाँच की, तो आरोपी राकेश मृत नहीं बल्कि जिंदा मिला. पुलिस के अनुसार, उसने ही अपनी पत्नी और दोनों बच्चों का क़त्ल करके बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चिपयाना गांव के एक घर के बेसमेंट में गढ्ढा खोद कर दफना दिया और सीमेंट की दीवार बना दी थी. बिसरख पुलिस की उपस्थिति में आरोपी की निशानदेही पर खुदाई करवाई गई, जिसमें कुछ हड्डियां बरामद हुई हैं, जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए पहुंचा दिया गया है.

फर्जी बंदूक लाइसेंस के आरोप में जम्मू-कश्मीर के पांच युवक हुए गिरफ्तार

पत्नी ने चिकन बनाने से किया मना तो पति ने कर डाला ये घिनौना काम

MP: बेरहमी से की किन्नर की पिटाई और फिर मारी लात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -